बठिंडा में दो संदिग्ध पकड़े गए, अमृतसर ग्रेनेड हमले में हाथ होने का शक

चंडीगढ़: देश में लगातार हो रहे हमलों से जहां लोगों के दिल और दिमाग में भय का माहौल बना हुआ है वहीं पुलिस भी परेशान हो गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बठिंडा में पुलिस ने पीजी से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही हैं। वहीं बता दें कि इनका संबंध अमृतसर ग्रेनेड हमले से बताया जा रहा है। वहीं मीडिया सूत्रों के मुताबिक रविवार को हमले के बाद से पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

यहां बता दें कि इसी क्रम में मंगलवार को बठिंडा के एक बॉयज पीजी में पुलिस ने दबिश दी और लड़कियों के पीजी में भी तलाशी ली है। वहीं पुलिस ने हमले की शुरुआती जांच में इसके आतंकी हमला होने से इनकार नहीं किया है। बता दें कि ये आशंका इसलिए भी है क्योंकि हमले के दो दिन पहले ही आतंकी जाकिर मूसा को अमृतसर में देखा गया था। वहीं पुलिस को फिरोजपुर से पंजाब में छह-सात आतंकियों के घुसपैठ की भी खबर मिली थी, जिसके बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था।

दिल्ली में बारिश होने से जल्द मिलेगी प्रदूषण से निजात

वहीं बता दें कि रविवार को अमृतसर के राजासांसी गांव स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड अटैक हुआ था। इस धमाके में वहां धार्मिक समागम में मौजूद 250 लोगों में से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए थे। वहीं प्रत्यक्ष रूप से मौजूद लोगों ने बताया था कि मोटरसाइकल सवार 2 लोग आए और उन्होने धार्मिक डेरे में विस्फोटक फेंका और फरार हो गए।


खबरें और भी 

उत्तरप्रदेश: मां बाप की मर्जी के बिना शादी करने पर हुआ बेटे का ये हश्र

कोलकाता: कैंसर हॉस्पिटल में लगी आग, मौके पर पहुंचीं दमकल

तमिलनाडु: मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने किया गाजा चक्रवात प्रभावित इलाकों का दौरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -