छत्तीसगढ़ में 1100 किलो भांग के साथ पकड़े गए दो संदिग्ध तस्कर

Jun 15 2021 10:41 AM
छत्तीसगढ़ में 1100 किलो भांग के साथ पकड़े गए दो संदिग्ध तस्कर

छत्तीसगढ़ पुलिस ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में दो संदिग्ध तस्करों के पास से 2।20 करोड़ रुपये की कीमत का 1,100 किलोग्राम गांजा जब्त किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। ट्रक चालक की पहचान देवेंद्र सिंह (30) और उसके सहायक बलबीर सिंह (25) के रूप में हुई है, दोनों अलीगढ़ के रहने वाले हैं। 

उन्होंने कहा कि ट्रक में कटहल के ढेर के नीचे गांजा छिपाया गया था, जो ओडिशा से उत्तर प्रदेश ले जा रहा था। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर ट्रक को सोमवार को टेमरी नाका में तब रोका गया जब वह महासमुंद की ओर जा रहा था। उन्होंने कहा कि भांग को 10-10 किलोग्राम के बैग में पैक किया गया था जो कटहल के नीचे छिपा हुआ था। 

ठाकुर ने कहा, उन्होंने पुलिस को बताया कि गांजा ओडिशा से लाया गया था और उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा था। पुलिस ने ट्रक के साथ दोनों के कब्जे से 20,000 रुपये जब्त किए। उन्होंने कहा कि नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 12 जून को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था और उसके पास से एक करोड़ रुपये से अधिक कीमत का 800 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया था।

पत्नी के साथ हुआ झगड़ा तो पति ने खुद को मार ली गोली, हुई मौत

MP: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने की ASP की पिटाई, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने काटा दांत

शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी के साथ हुआ दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल