हथियारों के साथ घूम रहे संदिग्ध उग्रवादियों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
हथियारों के साथ घूम रहे संदिग्ध उग्रवादियों को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला
Share:

सिलचर: देश में इस समय आतंकवाद कुछ ज्यादा ही हावी हो रहा है और जम्मू कश्मीर से शुरू होने वाले इस आतंक का अब पूरे देश में साम्राज्य स्थापित होता जा रहा है। हाल में असम के कछार जिले में एक मामला सामने आया है जिसमें कुछ स्थानीय लोगों ने हथियार लेकर जा रहे दो संदिग्ध उग्रवादियों को पीट-पीटकर मार डाला। 

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में हुई धोखाधड़ी, 2000 नोट की जगह थमाए रसीद के बंडल

जानकारी के अनुसार बता दें कि इन संदिग्ध लोगों के पास से तीन एक-56 राइफलों के अलावा चीन की बनी लाइट मशीनगन, 12 बोर की राइफल, 5.56 मिमी की एक राइफल और गोला-बारूद बरामद किया गया है। वहीं जब लोगों को इन पर शक हुआ तो इन्हें संदिग्ध मानते हुए पीटना शुरू कर दिया। यहां बता दें कि गुरुवार को तिनसुकिया जिले में उग्रवादियों ने पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी इसके अलावा सशस्त्र सीमा बल के अनुसार शनिवार को लोगों ने लखीपुर सब-डिवीजन के हरिनगर बाजार में छह संदिग्ध लोगों को देखा था।  

केदारनाथ दर्शन को जाएंगे पीएम मोदी, चीन सीमा पर सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली

गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में इस समय आतंकवाद कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गया है। जिसके चलते आसपास का माहौल भी खराब हो रहा है। वहीं जब लखीपुर के स्थानीय लोगों ने संदिग्ध लोगों के पास राइफलें देखी तो उनसे पूछताछ शुरू कर दी और तभी उनके चार साथी वहां से भाग गए। लोगों द्वारा पूछताछ करने के बाद उन्हें पीटना शुरू कर दिया वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें लोगों के चंगुल से छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया। यहां बता दें कि लोगों ने उन्हें इतना पीटा था कि वे अस्पताल जाने से पहले ही मृत हो चुके थे साथ ही एसएसबी ने बताया कि संदिग्ध उग्रवादियों की पहचान और उनके कैडर के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन ये सभी दीमा हसाओ जिले से आए थे।


खबरें और भी 

पुलिस हुई सक्रिए फेसबुक के सहारे रोकेगी आत्महत्या के मामले

ई-कॉमर्स कंपनियों पर हाई कोर्ट का सख्त रुख, कहा नकली सामान बेचने पर होगी कार्यवाही

इटली में बाढ़ ने मचाई तबाही, 10 की मौत 2 लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -