नील गाय के सामने आने से हुआ बड़ा हादसा, कार दुर्घटना में दो छात्रों की मौत
नील गाय के सामने आने से हुआ बड़ा हादसा, कार दुर्घटना में दो छात्रों की मौत
Share:

यह पूरा मामला एक तेज रफ़्तार कार का है. जेवर-सिकंद्राबाद रोड से जा रहे हौंडा सिटी कार के सामने एक नील गाये आ जाने से चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया. जिसके बीच कार रोड़ से नीचे पेड़ से टकरा गई और ये दर्दनाक हादसा हो गया. माना जा रहा है कि इसमें चार लोग सवार थे. इसमें सवार दो छात्रों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. और दो लोग बुरी तरह से घायल है जैसे ही ग्रामीणों ने ये कार दुर्घटना देखी वे तुरंत उन घायलों को इलाज के लिए जेवर के कैलाश हॉस्पिटल भर्ती कराने ले गये.

नील गाय को बचाने के कारण हुआ ये बड़ा हादसा

यदि पूरे मामले की बात की जाये तो यह हादसा जेवर कोतवाली क्षेत्र में जेवर-सिकंद्राबाद रोड की है. यहाँ एक तेज रफ़्तार हौंडा सिटी कार के सामने नील गाय आ जाने के बाद चालाक ने कार से नियंत्रण खो दिया जिससे कार पेड़ से टकराकर खेत में जा गिरी, और इसमें १६ वर्षीय सुमित और दिनेश की उसी समय मौत हो गई. अन्य दो बुरी तरह से घायल हो गये. जिसका इलाज अभी कैलाश हॉस्पिटल में चल रहा है.

खबरों की माने तो एयर बेग के कारण दो की जान बच पाई है. इस पूरी घटना में कार के परखच्चे हो गये और दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई दो की जान सिर्फ एयर बेग के खुलने के कारण बच पाई है. राजेश कुमार डीसीपी ने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि मृतक छात्र सुमित और दिनेश दसवीं कक्षा में पढ़ते थे. जिन्होंने घर जाने के लिए कार सवारों से लिफ्ट ली थी. लेकिन घर पहुँचने से पहले ही ये घटना हो गई. पुलिस इस मामले की पूरी जांच पड़ताल कर रही है.

CAA Protest: यूपी पुलिस की शिकायत लेकर मानवाधिकार आयोग पहुंचे राहुल और प्रियंका गाँधी

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -