मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भयंकर हादसा, छात्रों से भरी बस पलटी
मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर भयंकर हादसा, छात्रों से भरी बस पलटी
Share:

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली के पास भयंकर हादसा हुआ है। जी दरअसल यहाँ छात्रों से भरी एक बस पलट गई। बताया जा रहा है इसमें 46 छात्र और 2 शिक्षक घायल हो गए, जिनमें से दो की मौत हो गई है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आप सभी को पता हो कि मुंबई के चेंबूर इलाके की एक कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र खोपोली में पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे। तभी मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे के वक्त बस में 48 लोग थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर द्वारा बस पर नियंत्रण खो देने की वजह से ये हादसा हुआ है।

इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस

इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को रेस्क्यू कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा-पचपदरा हाईवे पर ट्रेलर और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। जी हाँ और इसके बाद ट्रेलर पलट गया और देखते ही देखते उसमें आग लग गई। इस बीच सूझबूझ दिखाते हुए चालक और खलासी ने कूदकर जान बचाई। बताया जा रहा है इस हादसे से करीब 1 घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। वहीं मिली जानकारी के अनुसार, रविवार शाम 5:30 बजे के आसपास बालोतरा पचपदरा हाईवे पर टाइल्स से भरे ट्रेलर और सीमेंट से भरे ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई।

इस दौरान भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रेलर पलट गया और आग लग गई। जैसे ही आग लगने का आभास हुआ तो ड्राइवर और खलासी ने कूदकर जान बचाई, लेकिन लपटें इतनी खतरनाक थीं कि कोई भी आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। वहीं इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा

हरियाणा में CM बदलने की मांग, सीएम खट्टर बोले- ऐसे फैसले Twitter पर नहीं होते

सावधान! ट्विटर में मिलेगा एडिट का विकल्प, लेकिन DP बदलने पर हट जाएगी ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -