कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की फायरिंग, दो जवान घायल
कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की फायरिंग, दो जवान घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहें है, आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षा बलों पर हमला किया है। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने की गोलीबारी की है, जिसमें 2 जवान जख्मी हो गए है। दोनों घायल जवानों को नज़दीकी अस्पाताल में भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक ठिकाने को ढूंढ निकाला और एक आतंकवादी के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के इस जिले के चंधारा पंपोर गांव के अवंतीपुरा इलाके के एक घर में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

सुरक्षा बलों ने कहा कि अवंतीपुरा इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान एक गोशाला में आतंकवादियों का ठिकाना मिला है, जिसे अब नष्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया लश्कर के एक आतंकवादी के सहयोगी आदिल अहमद शाह को अरेस्ट कर लिया गया है, जो कि चंधारा पंपोर का रहने वाला है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ठिकाने से गोला-बारूद का जखीरा बरामद हुआ है, जिसमें एके-47 राइफल के 26 कारतूस शामिल हैं।

ओडिशा में आज से शुरू होगा कोरोना टीकाकरण

कोरोना से उबर रही अर्थव्यवस्था को किसान आंदोलन ने दिया झटका, रोज़ हो रहा इतने अरब का नुकसान

2021 में कैसी रहेगी वैश्विक अर्थव्यवस्था की रफ़्तार ? IMF ने जताया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -