घर जाने के लिए ऑटो में बैठी दो बहने और दो दिन तक...
घर जाने के लिए ऑटो में बैठी दो बहने और दो दिन तक...
Share:

हाल ही में त्रिपुरा के उनाकोटी से अपराध का एक मामला सामने आया है. खबरों के अनुसार इस मामले में एक 13 वर्षीय लड़की और उसकी बड़ी बहन को कथित तौर पर अगवा कर बंधक बना कर दो दिनों तक उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने 34 वर्षीय एक ऑटोरिक्शा चालक को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं यह भी माना जा रहा है कि वह ही है जो मुख्य अभियुक्त है.

खबरों के अनुसार पुलिस के पास दर्ज एफआईआर में यह बताया गया है कि, लड़कियां अगरतला से 140 किलोमीटर दूर कैलाशहर शहर में एक पुल के निकट घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थीं और उस दौरान वह एक ऑटोरिक्शा में सवार हुईं और आगे चलकर चालक ने अपने परिचित दो पुरुष यात्रियों को भी ऑटो में बैठा लिया. उसके बाद चालाक उन्हें घर छोड़ने के बजाय, दो अन्य लोगों के साथ कही और ले गया और उस दौरान ऑटो चालक ने तौलियों से लड़कियों का मुंह ढंक दिया.

उसके बाद वह उन्हें खोवई जिले में तेलीआमुरा शहर ले गया जहाँ तीनों ने एक कमरे में दो दिनों तक बार-बार उन दोनों लड़कियों के साथ बलात्कार किया. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक (एएसपी) बिप्लब देब ने बताया कि लड़कियों की मां ने शिकायत दर्ज करवाई और उसी के आधार पर बीते गुरुवार रात में ऑटोरिक्शा चालक को पकड़ा गया और उसने सारी सच्चाई बता दी. वहीं दो अन्य आरोपियों को पकड़ने में पुलिस कामयाब नहीं हो पाई है लेकिन जल्द ही दोनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

सोशल मीडिया पर लडकियां शेयर कर रहीं हैं अपनी अंडरवियर की तस्वीरें

सुहागरात पर पति ने पत्नी के कमरे में भेजा दोस्त और कहा- 'तुम करो मैं....'

उत्तर प्रदेश: चौबीस घंटे चली मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़े चार इनामी सहित पांच बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -