यूपी में 15 दिन से धरने पर बैठी दो बहनें, पीएम मोदी-सीएम योगी से मांग रहीं इंसाफ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दो सगी बहनें सरकारी सिस्टम से तंग आकर बीते 15 दिनों से धरने पर बैठी हैं. ये दोनों बहनें पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की मांग कर रही हैं. इनकी मांग है कि इनको इनके पिता की जमीन पर कब्जा दिलाया जाए. इन दोनों बहनों का इल्जाम है कि इनके पिता की मौत के बाद चाचा ने प्रधान पति से मिलकर षड्यंत्र रचा और इनके पिता का अविवाहित प्रमाण पत्र बनवाकर इनकी जमीन पर कब्ज़ा कर लिया. 

इतना ही नहीं आवाज उठाने पर दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. ऐसे में दोनों बहनें बीते पंद्रह दिनों से पत्थर गिरजाघर के धरना स्थल पर धरना दे रही हैं. शहर के गंगापार इलाके के मऊआइमा गांव की निवासी ये दोनों बहनें आशा यादव और मनीषा यादव हैं. जो बीते 15 दिनों से धरना दे रही हैं. इनका कहना है कि इनके पिता की मौत के बाद सगे चाचा बृजलाल यादव ने प्रधान पति लोकेश शर्मा से मिलकर इनके पिता शिवमूरत यादव को अविवाहित घोषित करा दिया और झूठा प्रमाण पत्र लगवाकर इनकी जमीन हड़प ली. अब दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. 

इन दोनों बहनों का कहना है कि वे इसकी शिकायत कई अधिकारियों से कर चुके है, मगर कोई इनका साथ नही दे रहा जबकि अदालत भी इनके पक्ष में आदेश कर चुका है, और जो भी अधिकारी आता है बस आश्वासन देकर चला जाता है, मगर अभी तक इनकी जमीन पर इनको कब्जा नहीं मिला है। न कोई सुनवाई हो रही है. 

अप्रैल-जनवरी वित्त वर्ष 21 में भारत ने 72 अरब डॉलर से अधिक एफडीआई को किया आकर्षित

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए 'ट्रैफिक लाइट सिस्टम' का किया अनावरण

अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन लिमिटेड में हिस्सेदारी ग्रहण करेगी अडानी कृष्णापटनम पोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -