न्यूयॉर्क में नदी किनारे मिले दो बहनों के शव, पुलिस बता रही आत्महत्या
न्यूयॉर्क में नदी किनारे मिले दो बहनों के शव, पुलिस बता रही आत्महत्या
Share:

न्यूयॉर्क : अमेरिका के न्यूयॉर्क में दो बहनों की हत्या का मामला सामने आया है जिनके शव शहर के मैनहट्टन नदी के किनारे बंधे हुए मिले हैं. इस मामले में अभी जांच चल रही है और पता लगाया जा रहा है कि इन बहनों की हत्या किसने और क्यों की. शव मिलने के बाद दोनों बहनों की पहचान भी हुई है. ये रेटाना फेरिया (22) और टाला फेरिया (16) हैं जिनके शव बाईट हफ्ते बरामद हुए. इसमें अजीब बात ये सामने आई कि दोनों के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले.

खबरों की मानें तो दोनों ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे, ड्रेस में फर-ट्रिम कॉलर थे जिन्हें आपस में बांधा गया था. इस पर न्यूयॉर्क और अरब मीडिया का कहना है कि दोनो बहनें पहले अपने घर से भाग गई थीं जो मूल रूप से सऊदी अरब की रहने वाली थीं. वहीं उनका परिवार वर्जीनिया के फेयरफैक्स में रहता है. इस मामले में वाशिंगटन स्थित सऊदी दूतावास चुप्पी साधे हुए है. इसके पहले 24 अगस्त को नेशनल सेंटर फॉर मिसिंग एंड एक्सप्लोइटेड चिल्ड्रन में टाला के गायब होने की शिकायत दर्ज थी. लेकिन बाद में पता चला कि वह अपनी बड़ी बहन के साथ न्यूयॉर्क में रह रही है तो शिकायत को वापस ले लिया गया. 

इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है और ये पता किया जा रहा है कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या. पुलिस इस पर आशंका जता रही है कि हो सकता है दोनों ने जियोर्ज वाशिंगटन ब्रिज से छलांग लगाई हो जहां उनका शव मिला है. वहीं दूसरी ओर जांचकर्ताओं ने उनकी हत्या की बात से इंकार कर दिया है. इस बात का भी पता किया जा रहा है कि दोनों बहाने कहाँ से पानी के किनारे तक आई. 

खबरें और भी... 

भारतीय ने किया अमेरिकी विवि पर साइबर हमला, लगा 86 लाख डॉलर का जुर्माना

तुर्की में बना दुनिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, 9 करोड़ लोग कर सकेंगे यात्रा

पाकिस्तान शीर्ष अदालत का ऐतिहासिक फैसला, ईश निंदा के आरोप में आसिया बीबी बरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -