'इसने मेरी पेंसिल चुरा ली..', पुलिस थाने पहुंचे दो नन्हे बच्चे, देखें मासूमियत से भरा Video
'इसने मेरी पेंसिल चुरा ली..', पुलिस थाने पहुंचे दो नन्हे बच्चे, देखें मासूमियत से भरा Video
Share:

विशाखापत्तनम: बच्चों को ईश्वर का रूप कहा जाता है, क्योंकि उनके अंदर छल-कपट और दुर्भावना जैसी कोई चीज़ नहीं होती है. वे मासूम होते हैं, जिस प्रकार ईश्वर किसी के प्रति भेदभाव नहीं रखते, उसी प्रकार बच्चे भी सभी बुराइयों से दूर रहते हैं. आंध्र प्रदेश के कुरनूल से ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है. दरअसल, यहां पेंसिल को लेकर नन्हे स्कूल बच्चों की लड़ाई पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची. 

 

सामने आया वीडियो तक़रीबन एक साल पुराना है, जिसमें कुछ बच्चे एक खोई हुई पेंसिल के लिए एक दूसरे के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंच गए हैं. कुरनूल जिले के पेड्डाकबादुर पुलिस स्टेशन में पदस्थ एक पुलिसकर्मी ने बच्चों की मासूम शिकायत सुनते हुए ये वीडियो उतारा है. वीडियो में बच्चों की मासूमियत देखते ही बनती है. 

वीडियो में बच्चे एक दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज करवाने की बातें कह रहे हैं. वीडियो में पुलिसकर्मी पूरे संयम के साथ बच्चों की बातें सुनता है और अंत में दोनों बच्चों में सुलह भी करा देता है. आंध्र प्रदेश पुलिस ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है- देखिए प्राइमरी स्कूल के बच्चे भी आंध्र प्रदेश पुलिस पर भरोसा करते हैं.

इटली पहुंची 'हरी आँखों वाली' अफगानी लड़की, तालिबानी कब्जे के बाद किया पलायन

धरती पर मंडरा रहा एलियन का खतरा! ये एक लापरवाही बनेगी वजह

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल का भाव?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -