डकैती डालने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने इतना पीटा की हो गई मौत

Apr 08 2019 02:01 PM
डकैती डालने आए दो बदमाशों को ग्रामीणों ने इतना पीटा की हो गई मौत

लखीमपुरखीरी : शहर में ग्रामीणों ने डकैती डालने आए दो बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों के शवों को कब्जे में ले लिया है। घटना थाना ईसानगर के गांव बेलागढ़ी की है। यहां ग्रामीणों ने 2 बदमाशों को दबोच लिया, और उन्हें पीटकर मार डाला। दरअसल, गांव के किशोरीलाल के घर में डाका डालने के इरादे से रविवार की देर रात पांच से सात बदमाशों ने धावा बोल दिया। 

सवर्ण आरक्षण पर मंडरा रहा खतरा, आज सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए तो गृहस्वामी को घर में किसी के होने की आहट सुनाई दे गई। इसके बाद वह जाग गया। घर में खोजबीन करने पर गृहस्वामी को कई बदमाश दिखे, जिससे बिना डरे ही गृहस्वामी उनसे भिड़ गया। इसके बाद घर के बाकी सदस्य भी जाग गए। परिजनों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद पूरे गांव के लोग उठ गए। उन्होंने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।

राजस्थान के कुछ जिलों में अचानक बदला मौसम धूलभरी आंधी के साथ हुई बारिश

इस तरह घिरा गए बदमाश 

इसी के साथ अपने आप को घिरा देख बदमाश वहां से भागने लगे। ग्रामीणों ने दो बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया। जबकि बाकी बदमाश भागने में कामयाब रहे। गुस्साए ग्रामीणों ने चोरों को जमकर पीटा। जिससे उनकी मौत हो गई। मारे गए बदमाशों की पहचान गांव मिर्जापुर निवासी रहीश और त्रिकोलिया निवासी गुड्डू के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्कूल की बढ़ती फीस पर लगेगी लगाम, आज सुनवाई करेगा दिल्ली उच्च न्यायालय

सीएम भूपेश बघेल की सभा से कुछ घंटे पहले, नक्सलियों ने दो स्थानों पर किये आईईडी ब्लास्ट

सेना की सुरक्षा को ताक पर रख बोली महबूबा, कहा- ये हमारा राज्य जहाँ चाहें जाएं..