ट्रक की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत
ट्रक की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत
Share:

दौसा : राजस्थान के दौसा के लालसोट बायपास पर सिंगवाडा मोड़ के पास सोमवार रात करीब 11 बजे बाइक सवार दो भाइयों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में दोनों सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के बूरा फैक्ट्री के पास के निवासी दोनों मृतक गिरिराज और मोहन सैनी सगे भाई थे और लालसोट से लौट कर अपने घर जा रहे थे.घर पहुंचने से चंद कदम पहले ही ट्रक यमदूत बन कर आया और दोंनों भाइयों को मौत के आगोश में समाकर चला गया.दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन घटना स्थल पहुंचे. उन सभी का रो -रोकर बुरा हाल हो रहा था.सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया.

आपको बता दें कि पीड़ित परिवार इसके पहले भी सड़क दुर्घटना में अपने एक और तीसरे भाई को पहले ही खो चुका था. लेकिन अब एक साथ दोनों भाइयों की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. इस घटना से गांव में भी ग़म का माहौल है. उधर, पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है और फरार ट्रक ड्राइवर को खोजने के प्रयास में जुट गई है.

यह भी देखें

दो बसों की बीच हुई भीषण टक्कर,15 लोगों की मौत

चलती कार में लगी आग, छह लोग बचे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -