मादा अजगर के लिए लड़ रहे दो अजगर पहुंचे महिला के बैडरूम में, देखिये खतरनाक वीडियो
मादा अजगर के लिए लड़ रहे दो अजगर पहुंचे महिला के बैडरूम में, देखिये खतरनाक वीडियो
Share:

दो अजगरों की यह लड़ाई देखकर आप भी चौंक जाएंगे. सांप को देखते ही लोग भाग जाते हैं लेकिन ऐसे ही अगर जो अजगर लड़ते दिखाई दे तो आप क्या करेंगे. एक ऐसा ही किस्सा ही हम आपको बताने जा रहे हैं जो हैरानी भरा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में दो सांपों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. आइये जानते हैं मामला. 

दरअसल, जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में नजर आ रहा है कि फर्श पर पड़े दो विशालकाय अजगर आपस में गुत्मगुत्था हैं. दोनों की लड़ाई बेहद डरावनी है. दोनों ही एक दूसरे से मारने की कोशिश कर रहे हैं. ब्रिसबेन के केनमोर हिल्स स्थित एक घर में रहने वाली महिला ने इन अजगरों की लड़ाई का यह वीडियो बनाया है. घर की छत से यह दोनों अजगर अचानक महिला के कमरे की फर्श पर आ गिरे. दो अजगरों को लड़ता देख यह महिला काफी डर गई थी. 

इस वीडियो को बनाने वाले महिला सांप पकड़ने का काम करती हैं. महिला का नाम लाना फिल्ड है. लाना फिल्ड के मुताबिक यह दोनों नर अजगर थे और यह एक मादा पर अपना हक जमाने के लिए लड़ाई कर रहे थे. इन दोनों सांपों को यह मालूम था कि मादा अजगर उनके आसपास ही मौजूद है इसलिए यह दोनों उसे पाने के लिए ऐसा कर रहे थे. यह दोनों अजगर छत पर लड़ रहे थे लेकिन अचानक यह दोनों नीचे आ गिरे.  

चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

नाव चलाते शख्स को मछली ने मार दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

इस अनोखे होटल तक जाने के लिए चढ़नी पड़ती है 60 हजार सीढ़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -