भोपाल के राजभवन में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज, 1519 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
भोपाल के राजभवन में फिर मिले दो कोरोना पॉजिटिव मरीज, 1519 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है. वहीं, राजभवन में शुक्रवार को फिर से दो नए पॉजिटिव मरीज मिले है. इसके बाद राजभवन के कर्मचारी निवास में हड़कंप मच गया है. अब तक कर्मचारी निवास में रहने वाले 9 लोग संक्रमित हो चुके है. इसे देखते हुए राजभवन के कर्मचारी निवास कैंपस को कंटेनमेंट घोषित कर आसपास के 50 घरों की सैंपलिंग और हर दिन स्क्रीनिंग की जा रही है.

वहीं, शहर में 28 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसे मिलाकर संक्रमितों का आंकड़ा 1519 पर पहुंच गया है. इधर शुक्रवार को 20 कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके है. इसमें एक साल के बच्चे सहित 20 अन्य लोग शामिल है. अब तक कोरोना को हराकर 892 लोग अपने घर रवाना हो चुके हैं.

बता दें की मिली जानकारी के अनुसार राज्यपाल के निजी स्टाफ को "कोर जोन" में रखा गया है. उन्हें उससे बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी. इसमें उनका रसोईया, सफाई व अन्य कर्मचारी भी शामिल हैं. इसके अलावा राजभवन के जो कर्मचारी व उनके स्वजन कोरोना पॉजिटिव हैं, उनकी कॉलोनी और क्षेत्र को प्रतिबंधित कर दिया गया है. इनमें से एक कर्मचारी राज्यपाल के कक्ष में भी गया था, जिससे पूरे भवन को नए सिरे से सैनिटाइज कर दिया गया है. निजी स्टाफ में तैनात कर्मचारियों की जमावट भी नए सिरे से की गई है. कुछ दिन पहले भी राज्यपाल के सचिव, ओएसडी और एडीसी आदि की भी जांच की गई थी. राजभवन परिसर में रहने वाला पहला कोरोना संक्रमित मरीज एक कर्मचारी का बेटा था, जो कि किसी ट्रैवल एजेंसी में कार्यरत है. काम के दौरान वह बाहर गया था. इस कारण उसे संक्रमण हो गया था.

वाराणसी में दर्दनाक हादसा, गंगा किनारे टिकटॉक वीडियो बना रहे 5 युवक डूबे

पीईबी चार प्रवेश परीक्षाओं की तारीख बढ़ाएगा आगे

मध्य प्रदेश के कॉलेजों की परीक्षा 29 जून से होगी ऑफलाइन, सितंबर से प्रारंभ होगा नया सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -