श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद
श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद
Share:

जम्मू : श्रीनगर के महाराजा हरि सिंह अस्पताल में सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे जब पुलिस पाकिस्तानी आतंकी नावेद को मेडिकल चेकअप के लिए ले गई, उसी वक़्त आतंकियों ने गिरफ्तार किए गए अपने साथी को छुड़ाने के लिए हमला कर दिया. हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए, वही नावेद भी पुलिस की गिरफ्त से निकल भागा.

सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर तलाशी अभियान चलाया है. पुलिस के अनुसार छह कैदियों को जांच के लिए एसएमएचएस अस्पताल में लाया गया जिनमे दो आतंकी भी शामिल थे. उसी दौरान अचानक हुई फायरिंग ने पुलिस को संभलने का मौका भी नहीं दिया. साल 2015 से लश्कर का आतंकी नावेद उर्फ अबु हंजुला हिरासत में था. फ़िलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे अस्पताल को घेरे में ले लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

पुलिस को शक है कि फरार आतंकी इसी क्षेत्र में हो सकते हैं. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, फरार नावेद लश्कर के वसीम गुट का है और 2014 के चुनावों में नागबल में उसने एक शिक्षक की हत्या भी की थी, उसने एक एएसआई की भी हत्या की थी, वह अन्य कई हमलों में भी शामिल था. बहरहाल पुलिस ने इलाके की चौकसी बड़ा दी है और आतंकियों की तलाश जारी है, इलाके में कुछ समय के लिए हाई अलर्ट जारी किया जा चूका है.

ब्रेकिंग न्यूज़ : श्रीनगर में हॉस्पिटल पर आतंकी हमला

कैप्टन कपिल कुंडू की शहादत को नमन

पाक की धमकी, पहले कश्मीर फिर अमन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -