डेढ़ लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह
डेढ़ लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह
Share:

जयपुर: राजस्थान की एंटी करप्शन ब्यूरो ने भरतपुर पुलिस अधिकारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह को डेढ़ लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत सुरेंद्र सिंह भरतपुर के गोपालगढ़ पुलिस स्टेशन में थाना अधिकारी के तौर पर नियुक्त थे। वहीँ सोनिया, जो यहाँ कॉन्स्टेबल रीडर के तौर पर काम कर रही थी, उसे भी इस रिश्वत कांड में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है परिवादी ने एंटी करप्शन ब्यूरो में यह शिकायत की थी कि उसके द्वारा दर्ज किए गए एक मामले में मदद करने के एवज में थाना अधिकारी रीडर के जरिए 10 लाख रुपये रिश्वत मांग कर उसे तंग कर रहा था। ऐसे में अब एसीबी का कहना है कि उसने मामले का सत्यापन करने के बाद ट्रैप लगाया जिसमें थाना अधिकारी और रीडर 1.5 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए। इस मामले में मिली जानकारी के तहत एंटी करप्शन ब्यूरो के एडीजी दिनेश एम एन के निर्देश पर आरोपियों के घरों और अन्य ठिकानों की तलाश की जा रही है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक और बड़ी कार्रवाई की थी। उस दौरान जयपुर में लेबर कमिश्नर प्रतीक जागड़िया को एसीबी ने तीन लाख रूपये घूस लेते हुए गिरफ़्तार किया था और इस कार्रवाई में दो और लोगों को भी एंटी करप्शन ब्यूरो ने दबोचा था। इसी क्रम में राजस्थान के आर्थिक मुख्य सलाहकार परिषद के विशेषाधिकारी रवि मीणा और निजी व्यक्ति अमित शर्मा को भी गिरफ़्तार किया है।

कोरोना संक्रमण ने सबसे ज्यादा 50 से कम उम्र के लोगों की बढ़ाई चिंता, AIIMS की स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

बड़ी खबर: आखिर क्यों? हल्क के रोल से हटाए गए एरिक बाना

जैस्मिन भसीन संग रिलेशन की उड़ रही खबरों को लेकर भड़के अली गोनी, बोले- मैं चाहता हूं कि…

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -