2.0 के ट्रेलर ने एक ही दिन में तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कितने मिले व्यू
2.0 के ट्रेलर ने एक ही दिन में तोड़ा रिकॉर्ड, जानिए कितने मिले व्यू
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर हाल ही रिलीज़ हो चुका है और दर्शकों ने इसे भर भर कर प्यार दिया है. इस ट्रेलर को लोगों ने काफी सराहा है. ट्रेलर में अक्षय कुमार के खूंखार रूप को दिखाया गया है यानी वो पहली बार एक विलेन के रूप में नज़र आने वाले हैं और साउथ में ये उनकी पहली फिल्म है. एक खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है, जो कि बेहद ही अच्छी है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर जब रिलीज़ किया गया तब दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिला जिसका इंतज़ार वो बेसब्री से कर रहे थे. ट्रेलर को रिलीज हुए महज 24 घंटे ही बीते हैं और अब तक इसे काफी व्यू मिल चुके हैं. इस ट्रेलर ने पहले ही दिन रिकॉर्ड बना दिया है. बता दें, तीन भाषाओं में रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे में 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यानि कि अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘2.0’ के तमिल ट्रेलर को 7.5 मिलियन यानि 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. तीनों भाषाओं के ट्रेलर्स को मिलाकर अब तक 20 मिलियन यानि 2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. रजनीकांत और अक्षय की ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा लीड रोल में एमी जैक्सन भी नजर आएंगी. साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन कैमियो रोल करती हुई नजर आएंगी.

बेटे आर्यन की याद में इस कदर भावुक हुए शाहरुख़ खान, लिखा ये पोस्ट

Bachelor Party में दिखा प्रियंका का दिलकश अंदाज़, लेडी गैंग के साथ इस तरह किया एन्जॉय

फूल मस्ती मूड में नजर आए तैमूर, इन दो स्टारकिड्स का मिला साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -