आंध्र प्रदेश में चूना पत्थर विस्फोट के मामले में दो व्यक्ति हुए गिरफ्तार
आंध्र प्रदेश में चूना पत्थर विस्फोट के मामले में दो व्यक्ति हुए गिरफ्तार
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कडप्पा में एक जिलेटिन स्टिक ब्लास्ट हुआ था जिसमें 10 लोगों की जान चली गई थी। इस सिलसिले में जिले के मामिलपल्ले में शनिवार को चूना पत्थर की खदान में हुए विस्फोट के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। आपको बता दें कि कडप्पा जिले के पुलिस अधीक्षक अन्बराजन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि चूना पत्थर की खदानों के मालिक नागेश्वर रेड्डी और एक कार्यकर्ता रघुनाथ रेड्डी को गिरफ्तार किया गया था और इस घटना की जांच के लिए कुछ और लोगों को हिरासत में लेने की संभावना थी। 

उन्होंने बताया कि जिलेटिन की छड़ें बिना किसी सुरक्षा सावधानी के एक वाहन से उतारी जा रही थीं। हालांकि, यह पाया गया था कि लगभग 1,000 जिलेटिन की छड़ें बिना अनुमति के पुलीवेंडुला से ले जाई गई थीं और आवश्यक मंजूरी के बिना खनन भी किया गया था।

बता दे कि आंध्र प्रदेश के कडापा जिले में चूना पत्थर की एक खदान में शनिवार को हुए विस्फोट में 10 मजदूरों की मौत हो गई। कडापा जिले के पुलिस अधीक्षक के अंबुराजन ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि यह हादसा तब हुआ जब मामिल्लापल्ली गांव के बाहर स्थित चूना पत्थर की खदान में जिलेटिन की छड़ों की एक खेप उतारी जा रही थी। पोरुमामिल्ला के पुलिस निरीक्षक के. मोहन के मुताबिक विस्फोट में मारे गए 10 लोगों में केवल छह लोगों की पहचान हो पाई है।

टेस्टिंग घटी इसलिए केस घटे, लेकिन मौतों का आंकड़ा अब भी भयवाह

देश में धीमी पड़ी कोरोना टेस्टिंग, संक्रमण ने फिर पकड़ी रफ़्तार, 24 घंटे में 3.29 लाख नए मामले आए सामने

आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस? जानिए क्या है आज के दिन की महत्वत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -