मौत की खबर, सदमा और हार्ट अटैक
मौत की खबर, सदमा और हार्ट अटैक
Share:

अहमदाबाद: आज जहां छोटे-छोटे विवादों पर पारिवारिक मतभेद इतने बढ़ जाते हैं, कि रक्त का संबंध रखने वाले लोग भी एक-दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं. लेकिन इसी दौर में गुजरात के आनंद जिले से पारिवारिक प्रेम का एक अनूठा मामला सामने आया है. यहाँ अपने जवान बेटे की मौत से एक माँ इतनी दुखी हुई कि  बेटे की तेहरवीं के दिन ही उनकी हृदयाघात से मौत हो गई, वहीं जब इसकी खबर महिला के भाई को लगी तो उन्हें भी इसका सदमा पहुंचा और हार्ट अटैक आने से उनके भी प्राण निकल गए.

एक स्थानीय अखबार के मुताबिक सॉफ्टवेयर इंजीनियर धवल पटेल की 28 मार्च को हॉर्टअटैक से मौत हो गई थी. धवल अहमदाबाद की एक कंपनी में काम करता था, जिस दिन उसे अटैक आया वह घर पर ही था.उसे सुबह से बेचैनी हो रही थी. उसकी मां ज्योत्सनाबेन पटेल ने धवल के सिर में बाम लगाया और वह मां की गोद में ही सो गया. लेकिन जब डॉक्टर आया तो पता लगा कि धवल सोया नहीं बल्कि उसने दम तोड़ दिया. बस उसी दिन से धवल की माँ अपने बेटे के गम में तड़प रही थी.

और बेटे की ही तेहरवीं के दिन उनकी मौत के साथ उनकी इस तड़प का भी अंत हो गया. ज्योत्सनाबेन के मौत की खबर जब उनके मायके वालों को लगी तो छोटे भाई रमेश पटेल को भी रात 11 बजे हार्ट अटैक आ गया और उनकी भी मौत हो गई. इस मामले में डॉक्टरों का कहना है कि धवल की मौत ज्यादा ट्रांसफेट के कारण हुई है. वहीं, ज्योत्सनाबेन और रमेशभाई पटेल की मौत की वजह ब्रोकन हॉर्ट सिंड्रोम होने की वजह से हुई. इसमें किसी करीबी की मृत्यु की जानकारी मिलने पर सदमा पहुंचता है. जिसके चलते हृदय की तमाम नसें अचानक सिकुड़ जाती हैं. ये कई मामलों में जानलेवा साबित होता है.

अब 12 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे अनशन

गुजरात का एक गांव जहाँ कुत्ते हैं करोड़पति

गुजरात में बैन स्पीड गवर्नर कंपनी रोजमार्टा बनी मप्र का सिरदर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -