भोपाल: दुर्गा विसर्जन की भीड़ में बैक गियर में दौड़ी कार, एक को कुचला

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हाल ही में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक हैरान कर देने वाला हादसा हुआ है। मिली जानकारी के तहत यहां दुर्गा विसर्जन के दौरान चल समारोह में एक कार ने लोगों को कुचल दिया और इस हादसे में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास बजरिया तिराहे पर बीते शनिवार देर रात दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह का जुलूस निकल रहा था।

इस दौरान इस समारोह में काफी भीड़ थी और इसी बीच एक कार समारोह में अचानक घुस गई। वह कार तेज रफ्तार से रिवर्स लेने लगी और देखते ही देखते एक बच्चे को रौंदते हुए निकल गई। इस दौरान गंभीर रूप से घायल बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस हादसे के बाद काफी हंगामा हुआ और कुछ देर हंगामे के बाद फिर से चल समारोह निकलना शुरू हो गया। इस दौरान का जो वीडियो सामने आया उसने एक हुंडई कंपनी की ग्रे कलर की कार रिवर्स होते दिख रही है।

आप देख सकते हैं इस दौरान कार में 2 से 3 लोग सवार नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है इस हादसे की जांच में पुलिस लग चुकी है और कार का नंबर निकालने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी की जांच भी कर रही है।

भोपाल: युवक-युवती के साथ बदसलूकी, खींचकर उतारा लड़की का बुर्का

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का भाषण सुन मंच छोड़कर चले गए कांग्रेस विधायक

CM शिवराज और ग्रहमंत्री ने किया अब्दुल कलाम की जयंती पर नमन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -