पूर्वी स्पेन में अपार्टमेंट की इमारत गिरने से दो लोगों की मौत

पूर्वी स्पेन में एक तीन मंजिला अपार्टमेंट की इमारत गिरने से दो लोगों की जान चली गई है। बचाव सेवाओं ने कहा कि उन्होंने एक लापता महिला का शव बरामद कर लिया है, जो मलबे के नीचे मृत पाई गई थी। इससे पहले गुरुवार को, अधिकारियों ने पुष्टि की थी कि एक 14 वर्षीय लड़के की मौत हो गई थी और उसका शव मिल गया था।

स्पेन के दमकल विभाग ने पुष्टि की कि पीड़ित आपस में जुड़े हुए हैं और अब कोई लापता व्यक्ति नहीं बचा है। व्यापक खोज और बचाव अभियान के बाद गुरुवार शाम को 26 वर्षीय एक व्यक्ति को भी मलबे से जिंदा निकाला गया। "यह एक वास्तविक चमत्कार था," मेयर एंड्रेस मार्टिनेज ने राज्य टेलीविजन स्टेशन को बताया, यह कहते हुए कि वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, लेकिन "परिस्थितियों में अच्छा कर रहा था"।

घटना वालेंसिया से लगभग 130 किलोमीटर उत्तर पूर्व में पेनिसकोला में "फॉन्ट नोवा" हाउसिंग एस्टेट में बुधवार शाम को हुई। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, "अजीब शोर" सुनने के बाद, कई निवासी समय पर सुरक्षित हो गए। ढहने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और गार्डिया सिविल पुलिस इकाई ने जांच शुरू कर दी है। स्पेन के पूर्वी तट पर स्थित पेनिस्कोला देश के सबसे लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक है।

छठा वेतन आयोग: पंजाब ने राज्य कर्मचारियों के लिए न्यूनतम 15% बढ़ोतरी को दी मंजूरी

हरियाणा के भिवानी में बस-ट्रॉली की टक्कर, 4 की मौत दर्जनों हुए घायल

धन के प्रवाह और कृष्णा रिवर को लेकर मैनेजमेंट बोर्ड की बैठक आज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -