इश्क़ में आशिको से मिलकर कराया रिश्तों का खून....!

बुलंदशहर : बुलंदशहर में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. दो लोगो ने मिलकर एक महिला की हत्या कर दी और उसकी लाश को नाले में फेंक दिया. पुलिस ने वारदात के 10 दिन बाद मामले का खुलासा किया और आरोपो को गिरफ्तार किया है. जब हत्या की वजह पता चली तो सभी हैरान रह गए. अवैध संबंधों के चलते बुजुर्ग महिला की हत्या की गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि शांतिदेवी की हत्या धारदार हथियार के प्रहार से की गई थी.

पुलिस ने जब वारदात की कड़ियां जोड़ी तो शांति की बहुओं की आशिकी और उनके अय्याश आशिकों की कहानी सामने आयी. शांति की दो बहु है अर्चना और सपना जो की सगी बहनें हैं और दोनों के आशिक भी थे. आरोपी बंटी के अवैध ताल्लुकात अर्चना से और अनुज के अवैध ताल्लुकात सपना से थे. कई महीने पहले अनुज और सपना के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई भी हुई थी. लेकिन बंटी अक्सर अर्चना से मिलने उसकी सास शांति की मौजूदगी में उसके घर जाता था. बीते दिनों शांति ने दो बार बंटी को अर्चना के साथ रंगेहाथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और मुहल्लेवालों को इकठ्ठा कर लिया था.

लेकिन शांति के दोनों बेटे बाहर रहते थे इसलिए वह बंटी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करा सकी. लेकिन बंटी ने शांति को अपने रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. इस साजिश में बंटी ने अनुज को इस वायदे के साथ शामिल किया कि वह उसके संबध अर्चना से बनवायेगा. एसपी देहात पंकज पांडेय के मुताबिक पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त सरिया के अलावा लाश ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद कर ली है. हैरत की बात यह है कि अवैध संबधों औऱ अय्याशी के लिए हुई हत्या में पुलिस को सपना या अर्चना की कोई भूमिका नहीं मिली. जाहिर है जब साजिश का ताना-बाना अय्याशी को लेकर बुना गया तो अर्चना या सपना उससे कैसे दूर हो सकती हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -