मासूम अब्दुल्लाह के क़त्ल का पर्दाफाश, बुआ व फुफेरे भाई ने बताई चौकाने वाली बात
मासूम अब्दुल्लाह के क़त्ल का पर्दाफाश, बुआ व फुफेरे भाई ने बताई चौकाने वाली बात
Share:

लखनऊ: हाल ही में मेरठ में चार साल के मासूम अब्दुल्ला की हत्या का राज खुल गया है. हत्या में गिरफ्तार अब्दुल्ला की बुआ जीनत और फुफेरे भाई जुल्फिकार उर्फ जिल्लू ने बताया है कि अब्दुल्ला की मां गुड़िया हमसे ज्यादा भात देने पर रिश्तेदारी में ताने मारती थी. तभी से हम उसके परिवार से रंजिश रखते थे. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बीते गुरूवार को बताया कि लिसाड़ीगेट के अहमदनगर गली नंबर-1 निवासी शकील के बेटे अब्दुल्ला की 24 नवंबर 2019 को अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. उसका शव तीन दिसंबर को अहमदनगर के नाले से बरामद हुआ था. वहीं पुलिस ने बुधवार को अब्दुल्ला की बुआ जीनत और उसके बेटे जुल्फिकार उर्फ जिल्लू को गिरफ्तार कर लिया था. दोनों आरोपियों ने बताया कि जुल्फिकार अब्दुल्ला को 24 नवंबर को ही अपने खंडहर पड़े मकान अहमदनगर गली नंबर 23 में लेकर गया था. जहां पर जीनत भी पहुंच गई थी. सीओ के मुताबिक जीनत ने अब्दुल्ला के हाथ पकड़े थे और जुल्फिकार ने उसका गला दबाया था.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सीओ के अनुसार पूछताछ में सामने आया कि दिल्ली में करीब दो साल पहले एक रिश्तेदार की शादी में गुड़िया और जीनत के परिवार ने भात दिया था. जीनत का कहना है कि अब्दुल्ला की मां गुड़िया ने हमसे ज्यादा भात दिया था. जिसके बाद से गुड़िया का परिवार रिश्तेदारी में हमारी इस बात पर मजाक उड़ाता था कि हमने कम भात दिया था. जंहा इस पर सबक सिखाने के लिए हमने अब्दुल्ला की हत्या करने की ठान ली थी. पूरी प्लानिंग के साथ ही 24 नवंबर को अब्दुल्ला को अगवा कर हत्या कर शव नाले में फेंक दिया था.

भोपाल में एक शिक्षिका के साथ हैवानियत, 4 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

उन्नाव के बाद अब बुलंदशहर में हैवानियत, नाबालिग को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

जब कुछ नहीं लगा चोरों के हाथ तो लिख गए नोट, लिखा- 'बहुत कंजूस है रे तू, रात खराब हो गई...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -