गुरुद्वारे में अखंड पाठ का झांसा देकर पुलिस वाले को लगाया 10 हजार का चूना
गुरुद्वारे में अखंड पाठ का झांसा देकर पुलिस वाले को लगाया 10 हजार का चूना
Share:

पैसे ठगने वाले गिरोह के दो लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. ये लोग अमृतसर से  पठानकोट आकर लोगों को अपनी बातों में फसाने का काम करते है. पकड़े गए लवप्रीत निवासी अमृतसर व विशाल महाजन निवासी न्यू वेरका अमृतसर के रहने वाले हैं. जबकि सतनाम सिंह फरार हो गया. पुलिस ने दोनों युवकों से वारदात के समय इस्तेमाल की गई कार व 3500 रुपए नकदी भी बरामद की है. शिकायतकर्ता रिटायर्ड इंस्पेक्टर गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी बलकार सिंह रंधावा ने बताया कि 2 व्यक्ति घर आए और कहा कनाडा से आए हैं और गुरुद्वारे में अखंड पाठ करवाना है और उनके किसी रिश्तेदार की मौत हो गई है, उन्हें वहां जाना है पर उनके पास भारतीय करंसी नहीं है.

भाभी को अकेले देख देवर करता था गंदा काम, फिर हुआ कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने बलकार सिंह से 10 हजार मांगे और कहा कि वह पैसे अखंड पाठ के समय लौटा देंगे. बलकार सिंह ने कहा कि इतनी नकदी नहीं है, वह उनकी 5 हजार मदद कर सकते हैं. आरोपी उन्हें एटीएम ले गए.  इसके बाद आरोपी पैसे देखकर 5 हजार और लेकर चले गए. बलकार सिंह ने कहा कि उनकी कार के पीछे नंबर भी नहीं था. आरोपी के साथ एक युवती भी थी.

मणिपुरी महिला के मुंह पर थूक कर कहा- 'तुम कोरोना हो', दर्ज हुआ मामला

अपने बयान में जांच अधिकारी देवेंद्र प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने शहीद भगत सिंह चौक में नाका लगाया था. इस दौरान पुलिस ने लाल रंग की कार को चेकिंग के लिए रोका. उसमें से एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया. जबकि पुलिस ने कार समेत 2 युवकों को पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक उक्त लोगों ने पठानकोट में गुरू गोबिंद सिंह नगर निवासी बलकार सिंह रंधावा से 5 हजार रुपए व बजरी कंपनी से दियाल से ऐसे ही ठगी कर पैसे ठगे थे. पुलिस के मुताबिक उक्त तीन लोग 4 मार्च से जिला पठानकोट में आए हुए थे और विभिन्न स्थानों पर चोरी छिपे रह रहे थे.

पैसा ऐंठने की ​फिराक में मां-बाप का काल बना कलयुगी बेटा

पेट्रोल पंप लूटने जा रहे थे बदमाश, लेकिन उनसे पहले ही पहुँच गई पुलिस और फिर...

गाड़ी हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -