निजामुद्दीन से जौनपुर लौटे दो लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, जिले में कुल 3 संक्रमित
निजामुद्दीन से जौनपुर लौटे दो लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, जिले में कुल 3 संक्रमित
Share:

जौनपुर: देश की राजधानी दिल्ली स्थित निजामुद्दीन जमात में शामिल होकर जौनपुर लौटे 16 लोगों की जांच रिपोर्ट में दो और लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से जिले में इनकी संख्या बढ़कर तीन हो गयी है। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि जिले में कल शाम कोरोना वायरस के दो और संक्रमित मामले मिले हैं।

उन्होंने बताया कि 31 मार्च को 16 लोग ऐसे लोगों को चिन्हित किया गया था जो बड़ी मस्जिद में ठहरे थे और निजामुद्दीन दिल्ली की जमात में शामिल होकर जौनपुर महामना एक्सप्रेस से 14 मार्च को लौटे थे। इन 16 लोगों में 14 बांग्लादेश के थे जबकि एक पश्चिम बंगाल और एक रांची का निवासी था।सभी 16 लोगों की रिपोर्ट आ गई है जिसमें दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

उन्होंने बताया कोरोना संक्रमित लोगों में एक बांग्लादेश का 21 वर्षीय युवक है जबकि दूसरा 68 वर्षीय रांची का निवासी है। दोनों को जिला अस्पताल में कोरोना के लिए बनाये गये विशेष वार्ड में एडमिट कराया गया है। अन्य 14 लोगों को भी निगरानी में रखा गया है। इसके पहले 23 मार्च को कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले 30 वर्षीय युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जो सऊदी अरब से आया था। बीएचयू वाराणसी में उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उसका उपचार वाराणसी में हो रहा है ।

UBI और OBC में है अकाउंट तो, यहां मिलेगा विलय से जुड़ी शंका का हल

लॉकडाउन : अगर बैंकों में है आपको काम तो, इस बात का रखे ध्यान

भारतीय बैंकिंग सिस्टम पर क्या है मूडीज की राय ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -