ओडिशा में हादसे का शिकार हुआ ट्रेनी एयरक्राफ्ट, महिला ट्रेनी पायलट समेत दो की मौत
ओडिशा में हादसे का शिकार हुआ ट्रेनी एयरक्राफ्ट, महिला ट्रेनी पायलट समेत दो की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के ढेंकनाल में सोमवार सुबह एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया है. इस हादसे में महिला ट्रेनी पायलट और उसके प्रशिक्षक की मौत हो गई है. शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक, बिरसाला में स्थित सरकारी विमानन प्रशिक्षण संस्थान (GATI) से ट्रेनिंग उड़ान के दौरान एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया है.

टेकऑफ करने के फ़ौरन बाद ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया है और एयरक्राफ्ट में मौजूद दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. हालांकि, अभी विमान क्रैश की वजह का पता नहीं चल पाया है. घटना की जांच शुरू हो गई है और पता लगाने का प्रयास किया जा रही है कि हादसा टेक्निकल खराबी के कारण हुआ या मौसम की खराबी की वजह से. ढेंकनाल की पुलिस अधीक्षक (SP) अनुपमा जेम्स ने कहा कि सरकारी विमानन प्रशिक्षण संस्थान (GATI) से लगभग 6.30 बजे एयरक्राफ्ट ने उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के तत्काल बाद ही कंकड़भाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिरसाला एयरपोर्ट पर हादसा हुआ.

एसपी अनुपमा जेम्स ने कहा कि ऐसा लगता है कि टेक ऑफ करने के बाद तुरंत कोई समस्या आई होगी और एयरक्राफ्ट दुर्घटना का शिकार हो गया. हादसे में ट्रेनर पायलट संजय कुमार झा और प्रशिक्षु पायलट अनीस फातिमा की जान चले गई. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है.

जल्द ही शुरू हो सकता है पराग्वे का टेनिस टूर्नामेंट

80 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल के दाम में हुआ बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

मणिपुर : इन राज्यों से लौटे लोगों में निकला कोरोना संक्रमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -