मैकॉन बारफिल्ड रोड पर बड़ा सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर मौत

मैकॉन बारफिल्ड रोड पर बड़ा सड़क हादसा, दो लोगों की मौके पर मौत

वाशिंगटन : अधिकारियों के अनुसार, रात को लगभग 8:20 बजे मलबे साडीस चर्च आरडी और साउथ मैकॉन में बारफील्ड रोड के चौराहे पर एक हादसा हुआ। एक सफेद शेवरले सिल्वरैडो ट्रक सरदीस चर्च रोड पर पश्चिम की ओर जा रहा था और उसने नियंत्रण खो दिया और बारफील्ड रोड के चौराहे के पास एक डिवाइडर को टक्कर मार दी। जब अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने पाया कि दो पुरुष ट्रक से बाहर निकले पड़े हैं और एक महिला अभी भी ट्रक के अंदर फंसी हुई है।

कोरोनर लियोन जोन्स द्वारा घटनास्थल पर महिला पीड़ित और पुरुष पीड़ितों में से एक को मृत घोषित कर दिया गया था। दूसरे पुरुष यात्री को NAvicent पहुँचाया गया और उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों और तीसरे पीड़ित के नाम तब तक जारी नहीं किए जाएंगे, जब तक कि परिजनों को सूचित नहीं किया जाता। इस भीषण दुर्घटना की जांच की जा रही है। जानकारी उपलब्ध होते ही अतिरिक्त जानकारी जारी की जाएगी।

दुर्घटना के संदर्भ में जानकारी रखने वाले किसी से भी आग्रह किया जाता है कि वह BIB काउंटी शेरिफ के कार्यालय से 478-751-7500 पर संपर्क करें और 1-877-68CRIME पर फैटलिटी इंवेस्टीगेटर या मैकॉन रीजनल क्राइम स्टॉपर्स पर फ़ोन करके जानकारी दें।

अब महामारी से लड़ने के लिए आम लोगों से मदद लेगा WHO, किया नया फंड बनाने का ऐलान

US-चीन के बीच बढ़ सकता है तनाव, उइगुर मुस्लिमों को लेकर अमेरिका में अहम बिल पारित

चीन में कम हुआ मौत का आंकड़ा तो अमेरिका में 1 लाख से अधिक हुई मौते