नोएडा: दो बसों में जबरदस्त टक्कर, ड्राइवर समेत 2 मृत

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक भीषण बस हादसा हुआ है. यहाँ तेज़ रफ़्तार दो बसें आपस में टकरा गई. जिसमे बस में बैठे 2 यात्रियों की तत्काल मौत हो गई, जबकि कई यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं. दो बसों के बीच यह जोरदार भिड़ंत नोएडा के सेक्टर 12/22 चौराहे पर हुई. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह के समय एक वॉल्वो बस तेज़ रफ़्तार से आ रही थी, जिसकी टक्कर दूसरी और से आ रही एक डीटीसी बस से हो गई,  रफ़्तार तेज़ होने से बस चालक वाहन को नियंत्रित करने में नाकाम रहा. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि जिसका धमाका सुनकर आस-पास के लोग बाहर आ गए. इस टक्कर में ड्राइवर समेत 2 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया.

जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घटना की सुचना मिलते ही नोएडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस में डालकर अस्पताल पहुँचाया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है और पुलिस घटनास्थल पर हादसे की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि इस सप्ताह सड़क हादसों में काफी जानें गई है, जिसमे सबसे भयाना हादसा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का था, जहाँ एक स्कूल वैन, खुला हुआ रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन कि चपेट में आ गई थी, इस दर्दनाक हादसे में 13 स्कूली बच्चों की मौत हो गई थी. 

कुशीनगर हादसा: नारेबाजों को योगी ने कहा,नौटंकी बंद करो

कुशीनगर हादसा: मुआवजें का एलान, सियासत शुरू

कुशीनगर: 13 मासूमों की मौत का जिम्मेदार कौन ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -