मुम्बई की मेकर टाॅवर बिल्डिंग में आग लगने से दो मरे, दो गंभीर

मुम्बई - मंगलवार सुबह कफ परेड इलाके इलाके में बने मेकर टाॅवर की 20वीं मंजिल पर आग लगने से दो लोगों की मौत होने तथा दो की हालत गंभीर होने के साथ ही फ्लैट नंबर 201 और 211 से कुल 14 लोगों को बचाने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार फ़िलहाल आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नही लगा है. वैसे शार्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है. 21 मंजिला बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर लगी आग की लपटें काफी दूर से नजर आ रहीं थीं. बताया जा रहा है कि आग सर्वेंट्स क्वार्टर में लगी.सुबह के वक्त बिल्डिंग में कम ही लोग थे.

इसी टॉवर में बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स के एमडी शेखर बजाज का भी घर है. उनके घर के सभी सदस्य सुरक्षित बताए गए हैं . बता दें कि यहां कई ऑफिसेज हैं. लेकिन वो सुबह होने की वजह से खुले नहीं थे.मारे गए दो लोग भी नौकर ही बताए गए हैं.घायलों को सेंट जार्ज हॉस्पिटल में ले जाया गया है.फायर ब्रिगेड ने दो घंटे बाद आग पर काबू पाया.

आग लगने के सम्बन्ध में फायर ब्रिगेड के अफसर पी. रहांगडाले ने बताया कि फिलहाल ये तो नहीं कहा जा सकता कि आग लगने की क्या वजह है लेकिन हमारी पहली कोशिश लोगों की जान बचाने की थी. 11 लोगों को बचाया भी गया है. हमारी टीम जब पहुंची तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी.

भुवनेश्वर के SUM अस्पताल के ICU में आग से 30 मरीज मरे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -