केरल विमान हादसे का शिकार हुए दो यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव, 50 लोग संक्रमित
केरल विमान हादसे का शिकार हुए दो यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव, 50 लोग संक्रमित
Share:

कोच्ची: पूरा देश इस समय कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है। ऐसे में केरल के कोझिकोड हवाई अड्डे पर दुर्घटना का शिकार हुए एअर इंडिया के विमान में मौजूद दो यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुबई से लौट रहे इस विमान में दो यात्री कोरोना टेस्ट में संक्रमित पाए गए हैं।

प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री केटी जलील द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, विमान में सवार सभी यात्रियों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस दौरान उनकी कोरोना जांच भी की गई है। टेस्ट में दो यात्रियों में संक्रमण पाया गया है। जिनमें से एक की दुर्घटना के दौरान मौत हो गई थी। वहीं हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके शवों का पोस्टमार्टम कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

वहीं इस पूरे मामले पर सूबे की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने राहत और बचाव कार्य में लगे तमाम कर्मचारियों को कहा है कि वे अपनी रिपोर्ट स्वास्थ्य अधिकारियों को भेजें और एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेट कर लें। CISF के सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, राहत और बचाव कार्य में लगे 50 लोग क्वारंटीन में चले गए हैं। वहीं अब इस मामले की भी पड़ताल की जा रही है की जो दो लोग संक्रमित पाए गए हैं वे किसी राहत और बचाव कार्य में लगे कर्मचारियों के संपर्क में तो नहीं आए हैं।

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

सोने से 5 गुना तेज़ भाग रही चांदी, पिछले 5 दिनों में 10 हज़ार रुपए महंगी हुई

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -