पाकिस्तान मूल की देवरानी जेठानी भागी घर से

अहमदाबाद: भारत और पाकिस्तान के बिच में कितना तनाव है.उसका हाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसमे पाकिस्तान मूल की दो बहने शादी कर के अहमदाबाद में रह रही थी. जो घर से भाग गयी है. वे अपने साथ पासपोर्ट भी लेकर गयी है. दो महिलाएं रिश्ते में देवरानी-जेठानी हैं. उनके साथ उनके बच्चे भी मौजूद हैं.वही आपको बता दे की पाकिस्तान मूल की इन दोनों बहनो ने अहमदाबाद के महालक्ष्मी चार रास्ता शालीमार कॉम्प्लेक्स निवासी मोहम्मद आसिफ और उसके भाई से शादी की थी. नवीरा और आयशा नाम की यह युवतियां दो साल से आसिफ और उसके परिवार वालों के साथ रह रही थीं. वही दोनों को एक-एक लड़का भी है. युवतियों के पति ने इस मामले में पालडी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

आपको बता दे कि आसिफ और उसका भाई अहमदाबाद के कालुपुर स्टेश्न के पास पिता के होटल में काम करते हैं. दोनों ने एक साथ  नवीरा और आयशा से निकाह किया था. वही युवतियां आसिफ के मामा की लड़कियां बताई जा रही है. दोनों युवतियों के पास पाकिस्तान की नागरिकता है. और वे वीजा के आधार पर भारत आयी थी.

नवीरा और आयशा अपने साथ पासपोर्ट के अलावा अपने बच्चो को भी ले गयी है. वही पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि वे वीजा के लिए पुलिस से अनुमति लिए बिना पाकिस्तान नही जा सकती है. जिनकी खोज की जा रही है.

पाकिस्तान ने की नौशेरा में फायरिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -