PMC बैंक घोटाला: आरबीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे दो बुजुर्गों की तबीयत बिगड़ी
PMC बैंक घोटाला: आरबीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे दो बुजुर्गों की तबीयत बिगड़ी
Share:

नई दिल्ली: पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक के खाताधारक इस वक़्त बहुत मुसीबत में हैं। उनकी मेहनत की कमाई बैंक में फंसी हुई है, जिसे वे निकाल नहीं पा रहे हैं। इसी को लेकर ये लोग भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान प्रदर्शन में शामिल हुए दो बुजुर्गों की तबीयत अचानक बिगड़ गई।

इन बुजु्र्गों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं। तबीयत खराब होने के बाद इनकी प्रदर्शन कर रहे लोगों और वहां तैनात पुलिस अधिकारियों ने सहायता की। बता दें PMC बैंक के खाताधारकों ने अदालत के सामने प्रदर्शन भी किया था। अभी तक तीन खाताधारकों की मौत होने की जानकारी सामने आ चुकी है। जिनमें दो पुरुषों की मृत्यु हार्ट अटैक आने से हुई है। जबकि एक महिला ने ख़ुदकुशी कर ली है।

शीर्ष अदालत ने भी इनकी याचिका पर सुनवाई करने से मना कर दिया है। याचिका में पैसे की निकासी पर बैन लगाने के खिलाफ RBI को आदेश देने की मांग की गई थी। अदालत ने याचिकाकर्ताओं से कहा कि वे राहत के लिए संबंधित हाई कोर्ट का रुख कर सकते हैं। PMC बैंक घोटाला मामले में बैंक की आंतरिक टीम की जांच में यह बात उजागर हुईहै कि बैंक रिकॉर्ड से 10.5 करोड़ रुपये नदारद हैं।

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला का वेतन बढ़कर हुआ इतना

इस दिग्गज उद्योगपति ने खुद को बताया 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक'

एमपीः गुना में पटाखे बनाते वक्त भयानक विस्फोट, दो की मौत तीन घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -