ख़त्म नहीं हो रहा सीबीआई का घमासान, अब दो और अफसर पहुंचेंगे सुप्रीम कोर्ट

Jan 13 2019 11:31 AM
ख़त्म नहीं हो रहा सीबीआई का घमासान, अब दो और अफसर पहुंचेंगे सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली: केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) के भीतर चल रहा विवाद समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिन दो सीबीआई अफसरों का तबादला किया गया था, अब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. इन दोनों ही सीबीआई अफसरों का ट्रांसफर सीबीआई के कार्यवाहक डायरेक्टर एम नागेश्वर राव ने किया था.

दो कमरों में चलने वाली पार्टी आज कर रही है महाधिवेशन, ये हमारी लिए गर्व की बात - पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक दोनों ही अफसरों ने वकील से संपर्क साधा है और वो सर्वोच्च न्यायालय में अपने ट्रांसफर के खिलाफ याचिका तैयार करवा रहे हैं. माना जा रहा है कि दोनों ही अधिकारी कोर्ट के आदेश की अवहेलना का मामला भी दर्ज करा सकते हैं. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने जो नया आदेश सुनाया था, उसमे कहा गया था 8 जनवरी के बाद जो भी फैसले लिए गए हैं, वे सभी ख़ारिज माने जाएंगे.

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार 8 जनवरी तक जो स्थिति थी उसे वैसे ही बरकरार रखा जाएगा. सुप्रीम कोर्ट के इसी आदेश की दुहाई देते हुए दोनों सीबीआई अफसर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं आलोक वर्मा ने जिस आईएएस अफसर के विरुद्ध कोयला घोटाले में जांच का आदेश दिया था उसे भी रद्द करने की रिपोर्ट सामने आई थी. सीबीआई ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश सीबीआई के आंतरिक तबादले को लेकर है.

खबरें और भी:-

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

प्रोजेक्ट एसोसिएट करें अप्लाई, नेशनल इंस्टीट्यूट में निकली वैकेंसी

35 हजार रु सैलरी, 10वीं-12वीं पास के लिए नौकरियां