इस वर्ष लॉन्च होगी दो नई बाइक्स, जानिए क्या होगी इनकी खासियत

2022 रेट्रो-मोटरसाइकिल और क्रूजर बाइक्स का वर्ष होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड), Jawa (जावा)  जैसी वाहन निर्माता कंपनियां बाइक्स की एक पूरी ब्रिगेड को रोल आउट करने के लिए कमर कस चुकी है, जो आने वाले वर्ष  इंडिया भारत में लॉन्च किए जाने के लिए तैयार हैं। यहां हम आपको उन टॉप क्रूजर बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी वर्ष 2022 में  लॉन्च होने का आनुमान है।

Royal Enfield Hunter 350: चेन्नई स्थित परफॉर्मेंस बाइक बनाने वाली कंपनी Royal Enfield वर्ष 2022 की शुरुआत में इंडिया में अपनी Hunter 350 (हंटर 350) मोटरसाइकिल लॉन्च करने की योजना बना रही है। मोटरसाइकिल को हाल के दिनों में कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखने को मिल चुका है। इसके Scram 411 (स्क्रैम 411) मोटरसाइकिल के उपरांत बिक्री शुरू किए जाने का अनुमान है। हंटर 350 बाइक Meteor 350 मोटरसाइकिल पर आधारित होने वाला है जिसे वर्ष 2020 के आखिर में भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

New Jawa Cruiser: जावा ने अपनी आनेवाली क्रूजर बाइक की टेस्टिंग शुरू कर चुका है। जिसके वर्ष 2022 की दूसरी छमाही में इंडिया में बिक्री शुरू किए जाने की सबसे ज्यादा  अनुमान  है। यह मॉडल Royal Enfield Meteor 350 को टक्कर देगा और लॉन्च होने पर जिसका मूल्य भी उसी के आसपास रहने का अनुमान है। इस नए जावा क्रूजर के बारे में अधिक जानकारी आनेवाले दिनों में उपलब्ध कराई जाने वाली है।

आनंद महिंद्रा की कंपनी जल्द लॉन्च करने वाली है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार

महिलाओं के लिए बेस्ट है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Hyundai Tucson को जल्द ही भारत में किया जाने वाला है लॉन्च, जानिए क्या है इसकी खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -