भारती-हर्ष को जमानत में मदद करने के आरोप में NCB के दो अधिकारी निलंबित
भारती-हर्ष को जमानत में मदद करने के आरोप में NCB के दो अधिकारी निलंबित
Share:

मुंबई: ड्रग्स केस में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद कई बॉलीवुड से बड़े नाम सामने आए है, लेकिन अभी तक किसी पर कोई बड़ी कार्यवाही नहीं हुई है। इसी बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपने ही दो अफसरों को निलंबित कर दिया गया है। उन पर संदेह है कि कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को जमानत दिलवाने में इनकी बड़ी भूमिका रही है।

इसके साथ ही NCB के वकील की भूमिका की भी जांच की जा रही है। क्योंकि जब इन स्टार्स की जमानत को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसकी वजह से NCB की तरफ से अदालत में पक्ष ही नहीं रखा गया। इस वजह से तीनों को आसानी से बेल मिल गई। NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को अरेस्ट कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। यही फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुआ, जहां कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था।

अब NCB की तरफ से NDPS कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष को मिली जमानत को चैलेंज किया गया है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही NCB बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जांच कर रही है और अब तक इस जांच में कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं। 

नेहा कक्कड़ ने मनाया पति परमेश्वर का जन्मदिन, वीडियो वायरल

अपने रिसेप्शन में आदित्य ने किया सलमान के गाने पर डांस, वीडियो हो रहा वायरल

एजाज के राज ने तोड़ा पवित्रा का दिल, लिखा भावुक पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -