कांकेर में देर रात जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर
कांकेर में देर रात जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर
Share:

कांकेर : भानुप्रतापपुर के ताडोकी थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर हो गए। दोनों नक्सलियों के शव जवानों ने बरामद कर लिए हैं। मौके से चार हथियार भी बरामद किए गए हैं। मुठभेड़ जहां हुई वह धुर नक्सल प्रभावित इलाका है। डीआरजी की टीम ने ये बड़ी कार्रवाई की है। सर्चिंग के दौरान उन्हें जंगल में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। मुठभेड़ की एसपी ने पुष्टि की है।

ओमान की खाड़ी में नार्वे के तेल टैंकर जहाज फ्रंट अल्टेयर में अचानक हुआ धमाका

नक्सलियों ने की फायरिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर रात डीआरजी के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान उन्हें ताडोकी थाना क्षेत्र में मुरनार के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली। इस पर जवान मौके पर पहुंचे तो नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में जवानों ने भी कार्रवाई की। थोड़ी देर चली इस मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए। मारे गए नक्सलियों के पास से जवानों ने दो एसएलआर, एक थ्री नॉट थ्री और एक 315 बोर बंदूक बरामद की है। फिलहाल जंगलों में सर्चिंग तेज कर दी गई है। 

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ ने अचानक बदली अपनी राह, पर संकट अब भी बरकरार

पकड़ाई मास्टर माइंड नर्मदा 

इसी के साथ इससे पहले गढ़चिरौली हमले की मास्टर माइंड नर्मदा सहित उसके पति को पकड़ा गया। वहीं गरियाबंद में सर्चिंग पर निकली पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक जब्त किया था। जिला पुलिस बल को एक गुफा नुमा जगह से भारी मात्रा में गोला बारूद, हथियार मिले हैं। इनमें देसी रॉकेट लॉन्चर, दो भरमार बंदूक, 1 एयर गन, एक देसी रिवॉल्वर, 5 जिलेटिन वायर, 12 बोर का बंदूक, 8 जिंदा कारतूस और हथियार बनाने के औजार सहित बारूद बनाने के सामान जब्त किया गया। 

मुंबई और आसपास के इलाकों में नजर आने लगा है चक्रवाती तूफान 'वायु' का असर

सोमनाथ में दिखा वायु चक्रवात का असर, एक की मौत

इस बार एक नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है चार धाम यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -