राजस्थान में सामने आए कोरोना के 2 और मामले, कुल मरीजों की संख्या हुई 12

जयपुर: दुनिया भर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस का कहर भारत में भी जारी है. राजस्थान में अब तक 12 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, वहीं कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया भीलवाड़ा जिले के एक प्राइवेट हॉस्पिटल के मरीज सहित एक डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बता दें कि राजस्थान में कोरोना का सबसे पहला जो पॉजिटिव मामला दर्ज किया गया था, उस मरीज की प्राइवेट हॉस्पिटल फोर्टिस में हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है. 

जिस इटली के 69 साल के पर्यटक की मौत हुई है, वो कोरोना से सही हो चुका था. ये राजस्थान का पहला पॉजिटिव मामला था. जो इटली के पयर्टक दल के साथ 29 फरवरी को जयपुर आए थे, उनमें से एक की तबियत बिगड़ने होने के बाद उसे फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था. किन्तु इसके बाद और अधिक तबियत खराब हुई और फिर उसे SMS अस्पताल में भर्ती किया गया. SMS अस्पताल में उपचार के बाद एंड्री कार्ली (69 वर्ष) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी. 

SMS अस्पताल में भर्ती होने से पहले ही उनके लंग्स सही हालत में नहीं थे. कोरोना से नेगेटिव होने के बाद इटली दूतावास के कहने पर ही एंड्री कार्ली को SMS अस्पताल से फोर्टिस शिफ्ट किया गया था, जहां शुक्रवार सुबह उसका निधन हो गया. 

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -