हिमाचल की सर्दी ने किया परेशान, बर्फ में फसकर दो लोगो की मौत
हिमाचल की सर्दी ने किया परेशान, बर्फ में फसकर दो लोगो की मौत
Share:

शिमला : इस सर्दी में आज कही न कही बढ़ सर्दी से सभी लोग परेशान है| जिस वजह से लोगो की तबियत भी बिगड़ रही है इसके अलावा हिमाचल के मंडी और सिरमौर जिला में बर्फ पर फिसलने से दो लोगों की मौत गई। चंबा जिला में हिमखंड की चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया जबकि दो ने भागकर अपनी जान बचाई। मंडी के रांगचा से सराज के शैटाधार में चेत स्थित अपनी नानी के घर जा रहे युवक पदम सिंह (32) ने पोशुथाच में बर्फ में फंसकर दम तोड़ दिया।

पदम पिछले सोमवार शाम को घर से निकला था। रास्ते में उसका पैर फिसला और वह नीचे गिरकर बर्फ में फंस गया। उसने बर्फ से निकलने की कोशिश की लेकिन ठंड में ठिठुर कर उसकी मौत हो गई। तलाश के बाद गांव वालों को पदम का शव बर्फ में दबा मिला।  तहसीलदार बालीचौकी हीरा नंद नलबा ने बताया कि मृतक के परिजनों को 10 हजार रुपये फौरी राहत जारी की गई है। सिरमौर के हरिपुरधार बाजार से सोमवार देर रात अपने घर खरोटी लौट रहे वीरेंद्र उर्फ पप्पू का भी बर्फ पर पैर फिसल गया। वह कई घंटे तक वहीं पड़ा रहा। तलाश में निकले लोग पहुंच पाते उससे पहले ही वीरेंद्र ने भी दम तोड़ दिया था ।  

चंबा-संघणी-लंगेरा मार्ग पर गुवाड़ी के समीप हिमखंड की चपेट में आने से भांदल के विनोद कुमार घायल हो गए। इन्हें ग्रामीणों की मदद से मुख्य सड़क मार्ग तक पहुंचाया गया, जहां से सिविल अस्पताल किहार ले जाया गया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

नागरिकता संशोधन कानून : सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, कहा- CAA को लागू करने पर रोक...

राज्यों को मुआवजे के भुगतान में हुई देरी, जीएसटी परिषद की बैठक में बनाया जाएगा नया प्लान

CAB कानून: जंहा मस्जिद के शाही इमाम का बड़ा बयाना, कहा- अब CAA से भारतीय मुस्लिम न डरे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -