सांसद शंकर लालवानी के घर के पास मंडरा रहा कोरोना का खतरा, दो और पॉजिटिव मिले
सांसद शंकर लालवानी के घर के पास मंडरा रहा कोरोना का खतरा, दो और पॉजिटिव मिले
Share:

इंदौर में कोरोना के तेवर तेजी से बदलते जा रहे है. वहीं, मनीषपुरी स्थित सांसद शंकर लालवानी के निवास के पास उसी परिवार में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जहां पहले एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. दोनों नए मरीजों को शुक्रवार को ही इलाज के लिए रेड कैटेगरी के अस्पताल भेजा जा चुका है. शनिवार को क्षेत्र में तेजी से यह खबर फैल गई, जिससे पॉश कॉलोनियों में हड़कंप मच गया. इसके बाद साकेत नगर और मनीषपुरी को जोड़ने वाली सड़क को ब्लॉक कर बैरिकेडिंग कर दी गई. अब तक यह रास्ता खुला हुआ था और लोगों की आवाजाही थी. बैरिकेडिंग के बाद आसपास रह रहे लोगों ने राहत की सांस ली है.

वहीं, पूर्व निगम सभापति अजयसिंह नरूका ने वार्ड 42 में नियमित सैनिटाइजेशन के साथ मनीषपुरी क्षेत्र में संक्रमित घर के आसपास विशेष सैनिटाइजेशन कराया गया. मनीषपुरी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आसपास की कॉलोनियों में घर-घर जाकर लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी लेना शुरू कर दिया है. सर्वे मनीषपुरी सहित शंकर नगर और पालीवाल नगर में भी किया जा रहा है.

बता दें की एसडीएम अंशुल खरे ने इस बारें में बताया है कि पलासिया क्षेत्र में स्क्रीनिंग हो ही रही है, लेकिन मनीषपुरी क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद 15-20 लोगों की टीम लगाकर आसपास के रहवासियों के सैंपल लिए गए हैं. तीनों मरीजों को अरबिंदो अस्पताल भेजा गया है.

भोपाल से कश्मीर के 365 विद्यार्थी घर के लिए होंगे रवाना

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- मजदुर देश के निर्माता, आपके बंधक नहीं

एमपी के 500 नमूने भेजे गए अहमदाबाद, रैंडम सैंपलिंग की संख्या बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -