ओलंपिक में कोरोना का कहर, दो और एथलीट हुए संक्रमित

Jul 22 2021 01:00 PM
ओलंपिक में कोरोना का कहर, दो और एथलीट हुए संक्रमित

दो एथलीट ओलंपिक विलेज के चार निवासियों में से थे, जिन्हें टोक्यो खेलों के लिए मान्यता प्राप्त लोगों के टैली में गुरुवार को जोड़ा गया था, जिन्होंने इस महीने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जिससे संख्या 91 हो गई है। नीदरलैंड के स्केटबोर्डर कैंडी जैकब्स और टेबल टेनिस चेक गणराज्य के खिलाड़ी पावेल सिरुसेक ने सकारात्मक परीक्षण किया और बुधवार को घोषित मामलों में एक संगरोध होटल में प्रवेश करने के लिए गांव छोड़ना पड़ा। 

दो अतिरिक्त "खेल-संबंधित कर्मी" - एक श्रेणी जिसमें टीम के कोच और अधिकारी शामिल हैं - टोक्यो खाड़ी की ओर देखने वाले गाँव में रहना 1 जुलाई से आयोजकों द्वारा सूचीबद्ध कुल 91 मामलों में शामिल थे। उस संख्या में एथलीट शामिल नहीं हैं जिन्होंने घर पर सकारात्मक परीक्षण किया था। घटनाओं के लिए टोक्यो की अपनी निर्धारित यात्रा से पहले वे अब चूकेंगे। 

वही इससे पहले, 400 मीटर व्यक्तिगत मेडले में यूरोपीय चैंपियन रूसी तैराक इल्या बोरोडिन को भी खतरनाक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद ओलंपिक से बाहर कर दिया गया था। रूसी तैराकी महासंघ का कहना है कि बोरोडिन ने रूसी सुदूर पूर्व के व्लादिवोस्तोक शहर में एक प्रशिक्षण शिविर में सकारात्मक परीक्षण किया। अन्य रूसी तैराकों के साथ जापान की यात्रा करने की उम्मीद से कुछ समय पहले सकारात्मक परीक्षण आया।

'मैं ब्राह्मण हूँ' कहने पर सुरेश रैना के खिलाफ क्यों उबल पड़ा सोशल मीडिया ?

सचिन ने बढ़ाया ओलंपिक एथलीटों का उत्साह, बोले- "चेज योर ड्रीम, गो फॉर मेडल"

ECB ने भारत के खिलाफ अपनी टीम का किया ऐलान, ये खिलाड़ी होंगे शामिल