भाजपा नेता पर हमला करने वाले दो और लोग हुए गिरफ्तार
भाजपा नेता पर हमला करने वाले दो और लोग हुए गिरफ्तार
Share:

भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपी कृष्ण नेमा के घर पर हमले के सिलसिले में बुधवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा, एफआईआर में आठ और लोगों के नाम जोड़े गए और मनोहर वर्मा नाम के एक आरोपी की गिरफ्तारी पर 10000 रुपये का इनाम घोषित किया गया।

एएसपी राजेश व्यास ने बताया कि जांच के दौरान शहर के रावजी बाजार इलाके के मनोहर वर्मा सहित आठ लोगों के नाम भी एफआईआर में जोड़े गए थे। मनोहर घटना का साजिशकर्ता था इसलिए पुलिस ने बुधवार को उसकी गिरफ्तारी पर 10000 रुपये का इनाम भी घोषित किया। हिमांशु और अंकित नाम के दो और आरोपियों को पुलिस ने उसी के संबंध में गिरफ्तार किया था और उनसे और पूछताछ की जा रही है।

अब तक, पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि अश्विन सिरोलिया नाम का मुख्य आरोपी रिपोर्ट दर्ज करने तक फरार था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। छत्रीपुरा इलाके में सोमवार को पुलिस ने नेमा के घर पर हमला करने के लिए दो दर्जन से अधिक लोगों को बुक किया। आरोपी एक व्यक्ति का पीछा करते हुए नेमा के घर में घुस गए जिसके बाद उन्होंने नेमा के घर को नुकसान पहुंचाया और फरार हो गए। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

'अक्षय' नाम बताकर महीनों तक नर्स का बलात्कार करता रहा डॉ अकरम, इस्लाम कबूलने के लिए डाला दबाव

माँ और मंगेतर के साथ मिलकर युवती ने किया प्रेमी का क़त्ल, 10 सालों से था प्रेम संबंध

मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -