क्राइम पेट्रोल देखकर किया बच्ची का अपहरण, 1 करोड़ न मिलने पर छत से फेंका
क्राइम पेट्रोल देखकर किया बच्ची का अपहरण, 1 करोड़ न मिलने पर छत से फेंका
Share:

महाराष्ट्र: दिल्ली में जहां खबर आई थी कि एक बच्ची ने टीवी देखकर बड़े जुर्म का खुलासा किया तो अभी हाल में ये खबर आई है कि मुम्बई में बदमाशो ने क्राइम पेट्रोल देखकर एक साढे तीन की बच्ची की हत्या कर दी है. बदमाशो ने पहले बच्ची को अपहरण कर उसके माता पिता से 1 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की और मन के मुताबिक रकम न मिलने पर उन बदमाशो ने उस बच्ची की हत्या कर दी 

 बता दे कि घटना मुम्बई के नागपाड़ा इलाके की है जहां 2 नाबालिग अपहरणकर्ताओ ने टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर इस घटना को अंजाम दिया. दिसंबर माह में बच्ची के अचानक लापता हो जाने पर घरवालो ने इलाके में काफी तलाश कि जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. लेकिन अचानक इस केस में नया मोड़ तब आ गया जब बच्ची के पिता को  1 करोड़ रुपये की फिरौती के लिए कॉल किया गया.

बाद में 28 लाख में डील पक्की हुई थी. अपहरणकर्ताओं ने बच्ची के पिता को जगह बताकर वहां पैसा फेंक देने को कहा, लेकिन जब उन्होंने अपनी बच्ची को देखे बिना पैसे नहीं देने की बात की तो आरोपियों ने डील कैंसिल कर दी. बाद में 24 दिसंबर को छत पर एक बैग में बच्ची की लाश मिली.

करवाचौथ के दिन मौसा ने किया नाबालिग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -