भाभी-भाभी बोलकर खुलवाया दरवाजा और फिर किया यह गंदा काम
भाभी-भाभी बोलकर खुलवाया दरवाजा और फिर किया यह गंदा काम
Share:

हाल ही में छत्तीसगढ़ से एक घटन दिर सामने आई है. इस घटना में छत्तीसगढ़ ग्राम पंचायत कंचनपुर में रात करीब 2 बजे नकाबपोशों ने गांव के ही एक ग्रामीण के गले पर चाकू अड़ाकर दूसरे घर का दरवाजा खुलवाया और उसके बाद ग्रामीण ने भाभी-भाभी की आवाज लगाई और परिचित की आवाज होने के कारण महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला, दोनों नकाबपोशों ने महिला के गले पर चाकू अड़ा दिया और इसके बाद घर के अन्य सदस्यों के हाथ-पैर बांधकर उनके घर से जेवर, नकद सहित 79 हजार का सामान लूटकर चले गए. अब मामले की रिपोर्ट पर पुलिस जांच में जुट गई है.

खबरों के अनुसार कोरिया जिले के कोतवाली थानांतर्गत ग्राम पंचायत कंचनपुर निवासी सुंदरीबाई बरगाह पति रामलखन बरगाह ने थाने में लिखित शिकायत करवाई है. उन्होंने बताया कि बीते रात को खाना खाकर परिवार के सभी सदस्य अलग-अलग कमरे में सो रहे थे और रात करीब 12.30 बजे घर के बगल में धान के खेत में रखवाली करने वाला चकरी राजवाड़े ग्राम जामपारा पहुंचा और भौजी-भौजी कहकर दरवाजा खुलवाया और इसके बाद जब मैंने सामने वाला दरवाजा खोला तो तत्काल 2 नकाबपोश व्यक्ति चकरी को पकड़ कर उसके गला पर चाकू रखकर जबरन अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर बीच वाले कमरा में ले जाकर मेरा हाथ बांध कर पटक दिया.

इसके बाद वह मेरे बड़े बेटे टिकुमार, बहू चन्दरानी, छोटा लड़का ओमप्रकाश, बेटी राजकुमारी, नाती प्रकाश को चाकू दिखाकर किनारे कर दिया और मुझे चाकू से मारने की धमकी देकर आलमारी की चाबी लूट ली और कमरे की आलमारी से सोने का मंगलसूत्र, झुमका, चांदी की पायल एवं 15 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए.' अब पुलिस शिकायत पर मामले की जांच कर रही है.

गरबा खेलने के बहाने प्रेमी के घर संबंध बना रही थी महिला, पति को पता चलते ही...

लगातार शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रही थी युवती, युवक ने किया यह काम

नंबर बढ़ाने का कहकर प्रिंसिपल ने किया गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -