एक महिला पर दो पुरुषों ने किया पत्नी होने का दावा, जानिए क्या है पूरा मामला
एक महिला पर दो पुरुषों ने किया पत्नी होने का दावा, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

भोपाल: भोपाल के महिला थाने में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जो आपको हैरान कर देगा. जिसमें दो पुरुष ने एक महिला को अपनी पत्नी बताया हैं और इस मामले को लेकर वह दोनों थाने पहुंच गए. यह पूरा मामला करोंद निवासी सेल्समैन पद पर कार्यरत एक व्यक्ति ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं कि बरखेड़ी निवासी दूसरा व्यक्ति उसकी पत्नी को बार-बार फोन कर परेशान कर रहा हैं और उसकी पत्नी को खुद की पत्नी होने का दावा कर रहा हैं.

जब इस पूरे मामले कि तहकीकात की गई तो पता चला कि जिस व्यक्ति पर वह आरोप लगा रहा हैं. उसने पुलिस को यह जानकारी दी कि 2005 में महिला जब 18 साल की थी तभी उसकी शादी महिला से हुई थी और उनकी 2 बेटी भी हैं. उस पुरुष ने यह दावा भी किया हैं कि महिला उसे धोखा दे रही है और पुरुष ने यह जानकारी दी कि महिला पहले भी घर से कई बार भागी थी, जिसकी शिकायत उसने 2 बार थाने में भी दायर कर दी थी और बताया कि इस बार वो जब घर से भागी तो उसको पता चला कि वह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही है. जिसके पश्चात दोनों पक्ष पुलिस थाने जा पहुंचे. इस पूरे मामले में महिला ने बताया कि जो व्यक्ति उसे अपना पति बता रहा है वह उसे अपना भाई मानती है.

महिला ने पुलिस को यह जानकारी भी दी कि उसकी बच्चियों की देखभाल के लिए वो एक बहन के नाते कुछ दिन पुरुष के साथ ठहरी थी. चूकी उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी. इस पूरे मामले के चलते, दूसरे पति का दावा है कि उसकी शादी 2019 में महिला से हो चुकी थी और उसने कागजात भी पुलिस को दिखाए और उस समय महिला ने अपनी उम्र दूसरे पति को 21 साल बताई थी. दोनों तरफ के दावे सुनकर पुलिस भी उलझन में हैं कि पुलिस ने इस मामले के लिए तीनों लोगों को कोर्ट जाने की सलाह दी हैं. अब दोनों ही व्यक्ति महिला को अपने साथ ले जाने से मना कर दिया हैं. जिसके पश्चात पुलिस ने महिला को गौरवी संस्था में भेज दिया है. अब इस पूरे मामले को कोर्ट में ही सुलझाया जायेगा कि कौन सच बोल रहा हैं और कौन झूठ यह फैसला कोर्ट तय करेगा.

मिड डे मील बना रही महिला की बड़ी लापरवाही, सब्जी के भगोने में गिरलकर जली 3 साल की मासूमनशे में डूबकर युवक ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार

गोपाल भार्गव बनना चाहते है MP के मुख्यमंत्री, कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बनाया ये प्लान

मध्य प्रदेश में स्वाइन फ्लू से पहली मौत, महू से सामने आया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -