कमलेश तिवारी हत्याकांड: सूरत से तीन संदिग्ध और बिजनौर से दो मौलाना गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को हुई हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले के तार गुजरात से जुड़ रहे हैं. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में गुजरात पुलिस ने देर सात संदिग्धों को हिरासत में लिया, जिनमें से तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. सूरत में गिरफ्तार किए गए संदिग्धों का नाम राशिद, मोहसिन और फैज़ल है. वहीं, यूपी के बिजनौर से दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार, सातों संदिग्धों से पुलिस ने देर रात तक पूछताछ की. गुजरात ATS और सूरत क्राइम ब्रांच ने इन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि लखनऊ पुलिस भी पूछताछ के लिए सूरत पहुंच सकती है. वहीं, इस मामले के आरोपी मुफ्ती नईम कासमी और मौलाना अनवारुल हक दोनों को बिजनौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौलानाओं के परिजनों ने बताया है कि देर रात 3 बजे पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है. 

वहीं पुलिस ने बताया है कि सीसीटीवी फुटैज के आधार पर संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. सूत्रों के अनुसार, फ़िलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल नेटवर्क और सूरत के मोबाइल नेटवर्क की जांच कर रही है ताकि और सुराग इकट्ठा किया जा सके.

न्यू जर्सी इंडियन एंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी विक्रम भट्ट की 'घोस्ट'

एयर इंडिया को बड़ी राहत, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने टाला अपना फैसला

दिवाली से पहले सरकार का बड़ा तोहफा, EPFO कर्मचारियों को मिलेगा 60 दिन का बोनस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -