रोहनप्रीत के iPhone-Apple Watch चोरी केस में 2 लोग गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक होटल से प्रसिद्ध बालीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का आईफोन, एप्पल वॉच और डायमंड रिंग चोरी हो गई थी। जी हाँ और इस मामले में अब पुलिस ने होटल में ही काम करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन अब तक सामान की रिकवरी नहीं हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपियों की पहचान फूल चंद और दीपक के रूप में हुई है और दोनों प्रवासी हैं और होटल के छोटे मोटे काम करते हैं। इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक, मंडी पुलिस ने बीते रविवार को दोनों को पूछताछ के बाद हिरासत में लिया था।

उसके बाद सोमवार को दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के बारे में मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। क्या है मामला- जी दरअसल, बीते शुक्रवार रात को कुल्लू और मनाली घूमने के दौरान रोहनप्रीत मंडी के होटल में दोस्तों के साथ ठहरे थे। यहाँ रात के बाद जब सुबह हुई तो कमरे से हीरे की अंगूठी, एप्पल आइफोन, एयरपाड्स चोरी हो गए थे। ऐसे में पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया था।

वहीं अब मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। आप सभी को बता दें कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। आपको बता दें कि पिछले साल एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री की उन्हीं के आवास से सोने के अंगुठियां चोरी हो गई थीं। जी हाँ और चोरी की यह वारदात काफी चर्चा में रही थी। हालांकि, बाद में वह अंगूठियां मिल गईं थीं।

नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल

बैडरूम में पति संग रोमांटिक हुईं नेहा, शेयर किया वीडियो

पति अंगद बेदी संग अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची नेहा धूपिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -