छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू
छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को मारा चाकू
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छेड़छाड़ का है. इस मामले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाइक सवार दो बदमाशों ने युवती के पेट में चाकू घोंपकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है लेकिन वहां उसकी नाजुक हालत देखने के बाद उसे फरीदकोट स्थित गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक थाना सिटी के प्रभारी अमरिंदर सिंह ने बताया कि, 'पीड़िता बयान देने की हालत में नहीं है.' पुलिस ने केस दायर कर बदमाशों की तलाश आरंभ कर दी है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता एक सैलून में कामकाज करती थी और बीते शनिवार की रात करीब दस बजे सैलून के नजदीक बाइक सवार बदमाश पीड़िता से छेड़छाड़ करने लगे. इस मामले में पीड़िता ने विरोध किया और उसकी बदमाशों के साथ हाथापाई भी हो गई.

उसके बाद बदमाशों ने पीड़िता के पेट में चाकू घोंप दिया जिससे पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई. उसके बाद बदमाश फरार हो गए. वहीं उस दौरान आसपास के लोगों ने पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया और अब पीड़िता की नाजुक हालत बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान देने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद, पुलिस कॉन्स्टेबल को सरेआम मारी गोली

दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत

सगी बहनों ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर चौक गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -