शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की के लिए घात लगाए बैठे थे दो युवक और फिर...

Oct 21 2019 01:40 PM
शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की के लिए घात लगाए बैठे थे दो युवक और फिर...

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. अब जो मामले हाल ही में सामने आया है वह सीतापुर का है. इस मामले में थानगांव थाना इलाके में बीती शाम शौच के लिए गयी एक नाबालिग बालिका के साथ गांव के ही दो युवकों ने छेडखानी की है और इस मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा दिया है. इस मामले में पुलिस जरुरी कार्यवाही करने का कह चुकी है. वहीं इस मामले को थानगांव इलाके का बताया जा रहा है.

जी दरअसल थानगांव थाना इलाके के जगदीशपुर गांव की रहने वाली 16 वर्षीय बालिका ने थाने में शिकायत दायर करवाते हुए कहा कि, ''बीती शाम करीब साढ़े छरू बजे वह गांव के बाहर शौच के लिए जा रही थी. तभी पहले से ही घात लगाए बैठे गाँव के ही दो युवक ने बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया और गन्ने के खेत की तरफ खींचने लगे, लेकिन यह सब होते देख बालिका चीखने-चिल्लाने लगी.''

वहीं आगे बात करते हुए पीड़िता ने कहा, ''उसके चीखने चिल्लाने के कारण दोनों आरोपी मौके से भाग निकले.'' इस मामले में उसके बाद परिजनों के साथ पीडि़ता थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी. इस मामले में अभी आरोपियों की तलाश जारी है.

बिहार में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त

सीएम योगी के पुलिस को सख्त निर्देश, कहा- सिपाही के हाथ में डंडे की जगह मोबाइल दिखे तो....