हैप्पी मर्डर केस में दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By Khushbu Joshi
Dec 02 2017 09:38 AM
हैप्पी मर्डर केस में दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जालंधर.  बस्ती दानिशमंदा के वाल्मीकि मोहल्ला निवासी अशोक कुमार उर्फ हैप्पी की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को रूप और अजयपाल सिंह उर्फ निहंग को गिरफ्तार कर लिया. निहंग को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है. बाबू जगजीवन राम चौक के पास सब्जी मंडी में हुए हैप्पी मर्डर केस का आरोपी  8 दिन से फरार चल रहा था. 

एडीसीपी सुडरविली ने बताया कि निहंग ही इस मामले का मुख्य आरोपी माना जा रहा है. हैप्पी की हत्या से कुछ दिन पहले निहंग और हैप्पी के बीच झड़प हुई थी. बताया जा रहा था कि हैप्पी ने निहंग से नशा छीनकर नहर में फेंक दिया था जिसके चलते निहंग उससे रंजिश रखने लगा था.

इसके बाद 23 नवंबर की रात बाबू जगजीवन राम चौक के पास उक्त मंडी में सरेआम बस्ती दानिशमंदा के रहने वाले अशोक कुमार हैप्पी पर हमला कर दिया था. हैप्पी के सिर में गंभीर चोट लगी थी. उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था. यहां पर उसकी मौत हो गई थी. 

पुलिस ने बताया कि, हमें जानकारी मिली थी कि रूप और अजय निहंग अलग-अलग फरार हुए थे. एडीसीपी सिटी-2 डी. सुडरविजी की सुपरविजन में एसीपी बलविंदर सिंह और एसएचओ जसप्रीत सिंह ने अपनी टीम के साथ रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और मकसूदां एरिया में ट्रैप लगाए थे. सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने पहले अजय को पकड़ा और फिर रूप को. दोनों को सीधा सीआईए स्टाफ में लेकर आए.

मैक्स अस्पताल: जिन्दा बच्चे को पार्सल में पैक किया

भाईयों ने क्यों करी अपनी बहन की हत्या

मार्बल व्यवसायी को मारी गोली, मौत