दिल्ली आकर चोरी करने वाली बहनें हुई गिफ्तार, भीड़भाड़ वाला इलाका होता था इनका शिकार
दिल्ली आकर चोरी करने वाली बहनें हुई गिफ्तार, भीड़भाड़ वाला इलाका होता था इनका शिकार
Share:

नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई इस बात से चिंतित है कि देश में अपराध घटने कि वजह बढ़ता जा रहा है वही अभी अभी एक और मुद्दा सुनने को मिला है मध्यप्रदेश से दिल्ली आकर चोरी करने वाली दो सगी बहनों को दक्षिण जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही इन दो सगी बहनों की यह जोड़ी दिल्ली व आसपास के इलाकों में बैंक, बाजार, मंदिर और ऐसी ही भीड़भाड़ वाली जगहों पर अकसर आंख गड़ाए मौके की तलाश में बैठी रहती थीं और मौका लगते ही हाथ साफ कर लोगों की नाक के नीचे से फरार हो जाती थीं. शादियों और त्योहारों के मौसम में इनका धंधा जोरदार चलता था. 
मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों की पहचान मध्य प्रदेश निवासी ललिता (25) और दामिनी (22) के रूप में की गई है. 5 और 6 नवंबर 2019 को दोनों ने बैंक से रुपये निकालने वाले दो लोगों को निशाना बनाकर 50-50 हजार रुपये चुरा लिए थे. जंहा पुलिस ने दोनों के पास से रकम बरामद कर ली है. पुलिस की मानें तो दोनों बैंकों, मंदिरों और भीड़भाड़ वाले अन्य स्थानों पर शिकार की तलाश में घूमती थीं. दोनों ही आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर पकड़ लिया है. 
 
कैसे हुआ चोर बहनों का पर्दाफाश: सूचना लके आधार पर दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 5 नवंबर 2019 को कोटला मुबारकपुर में युवक के 50 हजार रुपये चोरी हो गए. युवक  ने रुपये बैंक से निकाले थे. इसी तरह 6 नवंबर 2019 को पति और उनकी पत्नी ने भी बैंक ऑफ इंडिया से 50 हजार रुपये निकाले थे. 

जानकारी है कि दोनों छतरपुर स्थित धर्मशिला मंदिर में दर्शन के लिए गए थे. मंदिर में किसी ने उनके रुपये चुरा लिए. जांच के दौरान पुलिस ने दोनों जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो दोनों जगह दो महिलाएं दिखाई दीं. इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की. बीते शनिवार को पुलिस ने दोनों महिलाओं को प्रेस एंक्लेव, पुष्प विहार से दबोच लिया गया है. उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए एक लाख रुपये बरामद कर लिए गए. दोनों ने बताया कि वह सगी बहनें हैं और शादीशुदा हैं. दोनों मध्य प्रदेश से दिल्ली आकर किराए का कमरा या फ्लैट ले लेती थीं और उसके बाद चोरी के लिए निकल जाती थीं. 

चित्रकूट में पति ने पत्नी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर कर ली ख़ुदकुशी

79 साल की उम्र में लगी ऑनलाइन डेटिंग की लत, पूर्व इंजिनियर को लगी डेढ़ करोड़ की चपत

चोरों ने कांच तोड़ दुकान का माल किया साफ़, पुलिस हुई नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -